Bhopal News: अस्पताल की फीस सुनकर जख्मी को घर ले गए

Share

Bhopal News: ट्रक की टक्कर से हुआ था जख्मी, अस्पताल के खर्चे सुनकर परिवार असहाय हुआ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सुखी सेवनिया इलाके से मिल रही हैं। यहां सड़क हादसे में एक युवक जख्मी हुआ था। उसको परिजन अस्पताल ले गए। जहां उसको खर्च बताया गया तो परिवार घर ले आए। घर में उसकी मौत होने के बाद परिवार ने पुलिस को घटना (Bhopal Road Accident) की जानकारी दी। भोपाल की न्यूज बताती है कि आम मरीजों के लिए इस वक्त इलाज कराना कितना भारी पड़ने लगा है।

आटा चक्की जा रहा था

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 02 मई की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे अमोनी फाटक रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक सड़क दुर्घटना हुई थी। इस हादसे में अरुण कुमार लोधी पिता श्रवण कुमार उम्र 22 साल की मौत हो गई है। वह सुखी सेवनिया के खैनी टपरा इलाके में रहता था। घटना वाले दिन अरुण कुमार लोधी (Arun Kumar Lodhi) बुआ के लड़के के साथ आटा उठाने चक्की पर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों फिका गए थे।

घायलों को नर्मदा अस्पताल (Bhopal Narmada Hospital) ले जाया गया। बुआ के बेटे को मामूली चोट थी। जबकि अरुण कुमार लोधी की हालत गंभीर थी। नर्मदा अस्पताल में इलाज की फीस सुनकर परिवार उसे घर ले आए। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटना की सूचना शिवनारायण लोधी ने दी थी। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम किया है। एसआई अमर सिंह (SI Amar Singh) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Triple Talaq: मां-बाप के सामने मौखिक तलाक दिया

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!