Bhopal News: दलित युवती से बलात्कार

Share

Bhopal News: शादी करने का वादा करके डेढ़ साल से बना रहा था संबंध

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से सामने आ रही है। यहां एक होटल के कमरे में ले जाकर दलित युवती के साथ बलात्कार (Bhopal Rape News) की एफआईआर दर्ज हुई है। आरोपी ने यह शारीरिक संबंध शादी करने का वादा करके बनाए थे। अब आरोपी शादी करने से इंकार कर रहा है।

पीड़िता के साथ की झूमाझटकी

पीड़िता मूलत: विदिशा की रहने वाली है। फिलहाल वह 2019 से परिवार के साथ शिव शक्ति नगर में रहती है। पीड़िता ने अब वह कॉलोनी छोड़ दी है। आरोपी संदीप मौर्य उसी कॉलोनी में रहता था। वह पान की गुमठी चलाता है। दोनों के बीच पहचान हुई। फिर बातचीत दोनों के बीच होने लगी। पीड़िता के पिता मजदूरी करते हैं। आरोपी संदीप मौर्य ने रुद्रणा होटल (Rudrana Hotel) में ले जाकर कई बार बलात्कार किया। आरोपी ने शादी करने का वादा करके यह संबंध बनाए थे। आरोपी अब शादी करने से इंकार कर रहा है। इस बात को लेकर दोनों के बीच आरोपी संदीप मौर्य (Sandip Mourya) के घर में झूमाझटकी भी हुई।  पुलिस ने इस मामले में बलात्कार के अलावा दलित अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कर लिया है। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  माफिया के खिलाफ मुंह खोलना महंगा पड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!