Bhopal News: आदतन बदमाशों ने रंगदारी दिखाकर चाकू मारा

Share

Bhopal News: शराब पीने के लिए मांग रहे थे रकम, विरोध करने पर किया जख्मी, हमीदिया अस्पताल से पुलिस को घटना का पता चला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आदतन बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर उसे जख्मी कर दिया। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जख्मी युवक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मुकदमे थाने में पहले से दर्ज है।

एक के खिलाफ पांच तो दूसरे पर दर्ज है आठ मुकदमे

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 02 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे हुई थी। हमले में जख्मी नंदू उर्फ अमन मोरे (Nandu@Aman More) पिता अन्ना मोरे उम्र 24 साल है। वह राहुल नगर (Rahul Nagar) मल्टी में रहता है और मॉड्यूलर किचन बनाने का काम करता है। अमन मोरे सुदामा नगर में रहने वाली मौसी माया मोरे (Maya More) से मिलकर अपने घर जा रहा था। तभी उसे अंबेडकर नगर के पास आरोपी कल्लू उर्फ अनस, दादू बच्चा और मोगली मिले। वह उससे शराब के लिए पांच सौ रूपए मांगने लगे। जिसको देने से उसने इंकार किया तो आरोपी गाली—गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। अनस ने छुरी निकालकर नंदू की कलाई पर मार दिया। जिस कारण वह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने इस मामले में 712/23 धारा 294/323/324/327/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, छुरी मारना, रंगदारी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मामले की जांच हवलदार तरुण कुमार (HC Tarun Kumar) कर रहे हैं। हमलावरोंं में शामिल कल्लू उर्फ अनस के खिलाफ आठ मुकदमे पहले से दर्ज है। वहीं मोगली के खिलाफ पूर्व में पांच एफआईआर पुलिस पहले ही दर्ज कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:   MP Bank Premium Scam: कांग्रेस के खुलासे के बाद शिवराज सरकार ने दर्ज कराई एफआईआर

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!