Bhopal News: जहांगीराबाद थाने की हर एफआईआर में होता है पेंच

Share

Bhopal News: फेब्रिकेशन दुकान में हुई चोरी की एक वारदात में यह बोलकर पूरे मामले को पुलिस ने हल्का बना दिया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। थानों में एफआईआर दर्ज कराना इतना आसान नहीं हैं। ताजा मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके का है। यहां दर्ज होने वाली संपत्ति संबंधित हर तीसरी—चौथी एफआईआर में पेंच जरुर होता है। जिस कारण अफसरों के सामने मामला हल्का हो जाता है। कुछ ऐसी ही एक वारदात पिछले दिनों मोबाइल चोरी की थी। अब उसके बाद फेब्रिकेशन दुकान में हुई चोरी की घटना है।

यह बोलकर हल्का बना दिया प्रकरण

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार रेहान कुरैशी (Rehan Qureshi) पिता रईस कुरैशी उम्र 28 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वे तलैया थाना क्षेत्र स्थित इस्लामपुरा इलाके में रहते हैं। रेहान कुरैशी की बरखेड़ी इलाके में फेब्रिकेशन की दुकान है। यह न्यू इंडिया स्टील (New India Steel) नाम से है। उन्होंने बताया कि 03 दिसंबर को रविवार होने के चलते दुकान देरी से खोलने वे पहुंचे थे। उनकी दुकान का गेट खुला था। भीतर रखा स्टील, पीतल और तांबे का सामान था जो नहीं मिला। उन्होंने सीसीटीवी खंगाला तो उसमें तीन संदिग्ध चोरी की वारदात करते हुए दिखाई दिए। हालांकि पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, मामले को यह बोलकर हल्का बना दिया गया है कि चोरी गया माल पहचाने जाने योग्य नहीं है। पुलिस ने 547/23 धारा 157—बी अदम शिनाख्ती सामान की श्रेणी में माना है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: घर में मृत मिली अधेड़ महिला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!