Bhopal news : दो बहनों में झगड़ा, एक की जहर खाने से मौत 

Share

Bhopal News : दूसरी बहन का अस्पताल में चल रहा इलाज, गेहूं भरने को लेकर हुआ था विवाद

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। छोटी बात पर दो नाबालिग बहनों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद के बाद दोनों ने जहर पी लिया। जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) के निशातपुरा इलाके की है।

बड़ी की हालत बिगड़ने पर छोटी बहन ने उठाया कदम

निशातपुरा स्थित जनता नगर कॉलोनी की यह घटना है। यहां हसमुख वर्मा (Hasmukh Verma) का परिवार रहता है। वे कबाड़खाने में मैकेनिक का काम करते हैं। घर पर उनकी दो बेटियां 17 वर्षीय शीतल वर्मा और 15 वर्षीय शिवानी वर्मा थीं। पिता और भाई काम से सीहोर गए थे। दोनों बहनों को उनकी मां ने गेहूं भरने का काम दिया और बाहर चली गई। इस बीच दोनों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में शीतल वर्मा (Sheetal Verma) ने आवेश में आकर कीटनाशक खा लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो घबराहट में छोटी बेटी शिवानी वर्मा (Shivani Verma) ने कीटनाशक खा लिया। छोटी बहन ने जब ऐसा किया तब उसकी मां बड़ी बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले गई थी। हालांकि शिवानी वर्मा की जान डॉक्टर नहीं बचा सके।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore Honor Killing: प्यार की सजा मौत, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो
Don`t copy text!