Bhopal News : विवादों में रहने वाले डॉक्टर दीपक मरावी फिर अखबार की सुर्खियों में आए

Share

Bhopal News : हमीदिया अस्पताल के नर्सिग स्टाफ ने लगाया अश्लीलता का आरोप

Bhopal News
हमीदिया हॉस्पीटल

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी (Dr. Deepak Maravi) एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार भी विवाद (Bhopal News) महिलाओं से संबंधित हैं। वे पिछले साल भोपाल के हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के बच्चा वार्ड में आगजनी के बाद अधीक्षक बनाए गए थे। ताजा विवाद नर्सिग स्टाफ के बयानों से सामने आया है। आरोप है कि वे नर्सिग स्टाफ क्वार्टर में अश्लीलता का काम करते हैं।

सुर्खियों में आ चुके हैं मरावी

नर्सिग स्टाफ ने इन आरोपों को लेकर एक पत्र भी लिखा है। जिसे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas sarang) को भेजा है। पत्र में कहा गया है कि वे नशे की हालात पर हाफ पेंट पहनकर नर्सिग स्टाफ के चेंजिंग रूम में आ जाते हैं। आरोपों की जांच के लिए भोपाल कमिश्नर गुलशन बामरा (Commissioner Gulshan Bamra) को आदेश दिया गया है। नर्सों का कहना है कि वे उन्हें छुट्टी खत्म होने पर मरावी कमरे में बुलाकर बातचीत के बहाने शरीर को छूने की कोशिश करते थे। इन आरोपों को लेकर भोपाल से प्रकाशित दैनिक भास्कर ने यह रिपोर्ट प्रकाश्ति की है। मीडिया रिपोर्ट में चिट्टी का भी अंश प्रकाशित किया गया है। डॉक्टर दीपक मरावी कई बार मीडिया की सुर्खियों में अश्लील हरकतों के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Child Death: जानिए शहडोल के सरकारी अस्पताल में 6 बच्चों की मौत की वजह
Don`t copy text!