Bhopal News: सड़क दुर्घटना में एसआई जख्मी

Share

Bhopal News: हत्या के प्रयास के एक मामले में जख्मी लोगों के बयान लेने के बाद हुआ हादसा

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक सब इंस्पेक्टर जख्मी हो गए। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुआ है। टक्कर मारने वाले बाइक सवार का नंबर उन्होंने देख लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जख्मी एसआई हत्या के प्रयास के मामले में जख्मी लोगों के बयान दर्ज करने के बाद हादसे का शिकार हुए।

दो अस्पतालों में भर्ती है जख्मी

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 2 नवंबर की शाम लगभग पांच बजे हुई थी। हादसा छोटे तालाब किनारे खटलापुरा में हुआ था। जिसकी शिकायत बबन ठाकुर पिता स्वर्गीय परशुराम ठाकुर उम्र 56 साल ने दर्ज कराई। खजूरी सड़क स्थित बैरागढ़ कला निवासी बबन ठाकुर (Baban Thakur) मध्यप्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। वे फिलहाल राजगढ़ (Rajgarh) जिले के कुरावर थाने में तैनात हैं। जहां हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज हुआ था। इसी मामले के जख्मी हमीदिया अस्पताल और केयर वेल अस्पताल में भर्ती है। जिनके बयान दर्ज करने के लिए वे राजगढ़ से भोपाल आए थे। वे पुलिस स्टोर से सामान खरीदने के बाद बाइक से जा रहे थे। तभी आरोपी वाहन एमपी—04—एमके—8880 बाइक सवार ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रितिक थापा ने किया हमला
Don`t copy text!