Bhopal Shot Case: संपत्ति विवाद में दिनदहाड़े गोली मारी

Share

Bhopal Shot Case: तीन साल से चला आ रहा था विवाद, राजधानी में फैली सनसनी

Bhopal Shot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संपत्ति विवाद में दिनदहाड़े युवक को गोली (Bhopal Shot Case) मार दी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Gun Shot) के गौतम नगर इलाके की है। युवक चाय पीने दुकान जा रहा था। आरोपी बाइक पर सवार थे। आरोपियों ने कट्टे से गोली (Bhopal Golikand) मारी थी। खून से लथपथ हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

भीड़ भरे इलाके में हुई घटना

गौतम नगर थाना प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा (TI Mahendra Kumar Mishra) ने बताया सादिक अली पिता साकिर अली उम्र 30 साल ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आरोपी सोनू उर्फ आफताब ([email protected]) के खिलाफ 307/506 हत्या के प्रयास और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है। सादिक (Sadik Ali) जेपी नगर में रहता है। उसकी पुराने डीआईजी बंगले के पास वर्क शॉप हैं। जिस जगह गोली कांड हुआ वह भीड़ भरा इलाका है। गोली चलने से वहां सनसनी फैल गई थी।

यह भी पढ़ें: आखिरकार दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, जानिए इस अफसर के कारनामे

इसलिए चल रहा है विवाद

थाना प्रभारी ने बताया सादिक शनिवार दोपहर इंदिरा सहायता नगर में चाय पीने जा रहा था। तभी आरोपी सोनू आया और उसने बाइक उसके सामने अड़ा दी। सोनू उसे धमका रहा था। देखते ही देखते सोनू ने कट्टा निकाला और सादिक के दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली मार दी। कट्टे की आवाज सुनते ही आस—पास के लोग दहशत में आ गए। खून से लथपथ सादिक सड़क पर गिर पड़ा। लोगों ने उसे उठाकर मोपेड में बैठाकर हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि सादिक और आरोपी सोनू के बीच तीन साल पहले संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी की तलाशी के लिए पुलिस की टीमें जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:   Company Fraud : निवेशकों के पौने 6 करोड़ रुपए लेकर कंपनी चंपत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!