Bhopal News: रेलवे अधिकारी के बेटे पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: म्यूचल अंडरस्टेंडिग में पहले बनाए संबंध, दोस्ती का फायदा उठाकर आरोपी ने मोपेड भी फायनेंस कराई

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। रेलवे अधिकारी के बेटे पर बलात्कार (Bhopal Rape News) की एफआईआर दर्ज हुई है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। म्यूचल अंडरस्टेंडिग में आरोपी ने पहले पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। युवती से दोस्ती का फायदा उठाकर फिर आरोपी ने उसके नाम पर ही अपने लिए मोपेड़ भी फायनेंस (Bhopal Cheating Case) कराई। हालांकि दोनों के बीच संबंधों में तब विवाद की स्थिति बनी जब आरोपी का एक राज उजागर हो गया। इसके बाद आरोपी उसको परेशान करने लगा। वह चाहता था कि वह उसके साथ जबरिया शादी करे। जिसके लिए पीड़िता तैयार नहीं थी।

झांसी में रहता है आरोपी का परिवार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बुधवार रात लगभग आठ बजे 733/21 युवती से बलात्कार का मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी मूलत: झांसी निवासी जितेंद्र शर्मा (Jitendra Sharma) को बनाया है। उसके खिलाफ धारा 376/376—2एन,406/506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, गबन और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई रिचा त्रिपाठी (SI Richa Tripathi) ने बताया शिकायत 23 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। सोशल मीडिया के जरिए दोनों की पहचान हुई थी। कम दिनों में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आरोपी के पिता रेलवे से रिटायर्ड है। आरोपी निशातपुरा इलाके के करोद में रहता है। वह किसी कपड़े की दुकान पर काम करता है। इस बीच आरोपी पीड़िता के परिजनों की गैर मौजूदगी में उसके घर आने—जाने लगा। उसी दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़की के परिजन भी इन रिश्तों से वाकिफ थे। इस बीच पीड़िता ने उसे मोपेड भी फायनेंस (Bhopal Fraud Case) करा दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: टेंट हाउस का माल बुक करके चंपत

एक महीने पहले पिता की हुई मौत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

जांच अधिकारी ने बताया पीड़िता को अचानक पता चला की जितेंद्र शर्मा की एक किडनी नहीं है। इस कारण उसकी अक्सर तबीयत खराब रहती थी। इसका पता चलते ही पीड़िता ने आरोपी से शादी करने से इंकार कर दिया। आरोपी लगातार पीड़िता और उसके परिजनों पर पीड़िता से शादी करने का दबाव बना रहा था। इसी तनाव के चलते पी​ड़िता के पिता की एक म​हीने पहले मौत हो गई। परेशान होकर पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Transport Scam
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!