Bhopal News विधानसभा सत्र से पहले इलाके में गोली चली

Share

Bhopal News: मानसून सत्र और स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर पीएचक्यू की तरफ से अलर्ट पर रखी गई है पुलिस

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अरेरा हिल्स इलाके से मिल रही है। यहां भीम नगर इलाके में गोली चलाने की घटना (Bhopal Shot Gun) प्रकाश में आ रही है। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। गोली चलने की बात उस वक्त सामने आ रही है जब दो दिन बाद ही प्रदेश का मानसून सत्र शुुरु होने वाला है। वहीं स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर पुलिए मुख्यालय के आदेश पर सुरक्षा बलों को अलर्ट मोड (MP Goli Kand) पर रखा गया है।

गोली नहीं लगी फिर भी…

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 6—7 अगस्त की दरमियानी रात लगभग साढ़े चार बजे धारा 294/427/307/34 (गाली—गलौज, तोड़फोड, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया है। यह घटना भीम नगर इलाके की है। जिसकी रिपोर्ट सचिन बंद (Sachin Band) उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। इस प्रकरण में आरोपी अज्ञात तीन लड़के हैं। जिन्होंने इब्राहिम (Ibrahim) को गोली मारी थी। लेकिन, उसको वह लगी नहीं है। थाना प्रभारी आरके सिंह (TI RK Singh) ने बताया कि आरोपी किसी का पता पूछ रहे थे। जब उसने नहीं बताया तो आरोपियों ने वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ (Bhopal Crime News) कर दी। थाना प्रभारी का दावा है कि आरोपियों ने हवाई फायर किया था। इब्राहिम को गोली लगने से उन्होंने इंकार कर दिया।

चारों तरफ बैरीकेडिंग

MP Vidhansabha
मध्य प्रदेश विभानसभा— फाइल फोटो

घटनास्थल भीम नगर है जिसके पास ही मध्यप्रदेश की विधानसभा समेत तमाम सामरिक महत्व के कार्यालय है। विधानसभा 9 अगस्त से शुरु होने जा रही है। जिसके चलते चारों तरफ बैरीकेडिंग करने का काम शुरु हो गया है। वहीं यहां आस—पास सुरक्षा इंतजामों को लेकर कई जगह कैमरे भी लगाए गए हैं। इसके बावजूद बदमाशों के बुलंद हौसलों ने शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द जांच के बाद इन मामलों में आए तथ्यों को साफ कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   मीरा की अनसुलझी मौत की दास्तां

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!