Bhopal Robbery News: बंसल टीवी के कर्मचारी से लूटपाट

Share

Bhopal Robbery News: एक्टिवा सवार चार बदमाशों ने मारपीट कर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Robbery News
                     ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Robbery News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां बंसल टीवी चैनल के एक कर्मचारी से मारपीट कर लूटपाट (Bhopal Loot) हुई है। बदमाशों की संख्या चार है जो एक्टिवा पर सवार थे। पुलिस को एक्टिवा का नंबर मिल (MP Crime News) गया है। जिसके आधार पर संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है। इस घटना का भी फुटेज पुलिस को मिला है।

फुटेज भी मिले

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 6—7 अगस्त की रात लगभग 12 बजे धारा 394/34 (जख्मी करके लूटपाट और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 6 जुलाई की शाम लगभग सात बजे अरेरा कॉलोनी स्थित ई—7 में हुई थी। पुलिस ने शाहपुरा निवासी अनिल मालवीय (Anil Malviya) की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। चार आरोपी जो कि एक्टिवा एमपी—04—यूडी—4953 पर सवार थे। पीड़ित से मोबाइल और नकदी जिसकी कीमत 10,250 रुपए पुलिस ने बताई है, छीन (MP Robbery News) ले गए। मामले की जांच कर रहे एएसआई पप्पू कटियार ने बताया कि अनिल मालवीय पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। वह शाम को बंसल न्यूज चैनल से ड्यूटी करके लौट रहा था। आरोपियों ने उसकी जेब में रखी रकम भी छीन ली थी। पुलिस को पड़ताल में लूटपाट के फुटेज भी मिले हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Rape News: बिल के बहाने नाबालिग से बलात्कार
Don`t copy text!