Bhopal Cyber Crime: आईफोन की लालच में गंवा दी रकम

Share

Bhopal Cyber Crime: ओएलएक्स पर सस्ते दाम में बेचने का झांसा देकर ठगा गया

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cyber Crime) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां सायबर क्राइम से मिले एक प्रतिवेदन के बाद जालसाजी (Bhopal Cyber Fraud Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला ओएलएक्स के फर्जी विज्ञापन का है। इसमें आईफोन सस्ते दामों पर बेचने का लालच (OLX Fraud News) दिया गया था। हालांकि रकम लेने के बावजूद वह मोबाइल पीड़ित को नहीं मिला।

लिंक को तलाश रही पुलिस

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 6 अगस्त की दोपहर लगभग तीन बजे धारा 420 जालसाजी का केस दर्ज किया गया है। घटना अगस्त, 2020 में हुई थी। जिसकी शिकायत रेतघाट निवासी मोहम्मद ताहिर खान (Mohd Tahir Khan) ने पहले सायबर क्राइम में की थी। उसके साथ ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने के नाम पर झांसा देकर 6 हजार रुपए की धोखाधड़ी की गई है। एएसआई शोभाराम वर्मा (ASI Shobha Ram Verma) ने बताया कि आईफोन का​ विज्ञापन ओएलएक्स पर देखा था। मोहम्मद ताहिर खान आलिम के छात्र हैं। पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करने के लिए जांच प्रतिवेदन के साथ थाने में भेजा गया। जिसमें सायबर क्राइम (Bhopal Cyber Crime News) ने आरोपी से संबंधित कई जानकारियां थाने को मुहैया करा दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police High Tech Lab: गाय—भैंस के मांस की भोपाल में होगी जांच
Don`t copy text!