Bhopal News: जॉब छूटने पर आत्महत्या का सनकी जुनून 

Share

Bhopal News: चेहरे को पूरी तरह से पॉलीथिन से लपेटकर उसको गले में टेप लगाकर चिपकाया फिर गैस का पाइप डालकर उसका नॉब खोल दिया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जॉब छूटने से परेशान एक युवक ने आत्महत्या की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। नव युवक ने जिस तरह से आत्महत्या का तरीका आजमाया उससे साफ है कि वह काफी ज्यादा तनाव में चल रहा था। वह शहर की पॉश कॉलोनी में रहता था। उसकी लग्जरी लाइफ स्टाइल भी थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आधिकारिक रूप से पुलिस ने बयान जारी नहीं किए हैं।

पुलिस तक ऐसे पहुंची आत्महत्या की जानकारी

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ खुराना (Siddarth Khurana) पिता अरुण खुराना उम्र 31 साल ने आत्महत्या की है। वह मूलत: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) जिले में रहता था। फिलहाल मिसरोद स्थित जाटखेड़ी में बनी निरुपम रॉयल कॉलोनी (Nirupam Royal Colony) में रहता था। पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ खुराना आईटी कंपनी में जॉब करता था। उसकी जॉब छूट गई थी। जिसके बाद से वह परेशान चल रहा था। पुलिस को यह प्राथमिक जांच में दोस्तों से यह बातें पता चली है। उसके दोस्त उसे कई बार फोन लगा चुके थे। लेकिन, उसका फोन बंद आ रहा था। इस कारण वह लोग उसे तलाशते हुए घर पहुंचे थे। दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर देखा तो मृतक चेहरे पर पॉलीथिन लगाकर गले में टेप लगाया हुआ था। उसके चेहरे पर गैस का पाइप भी भीतर था। सिद्धार्थ खुराना मृत हालत में मिला तो उसने पुलिस को सूचना दी। इस मामले की जांच एएसआई निर्मल विश्वकर्मा (ASI Nirmal Vishwakarma)  कर रहे हैं। मिसरोद पुलिस मर्ग 36/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार
Don`t copy text!