Shajapur Court News: ज्यादती और छेड़छाड़ के आरोपियों को जेल

Share

Shajapur Court News: जिला अदालत में पेश आरोपियों ने की थी घिनौनी हरकत

Shajapur Court News
अभियोजन से संबंधित सांकेतिक चित्र

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिला अदालत (Shajapur Court News) ने छेड़छाड़ और ज्यादती (Shajapur Rape Case) के मामले के आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए है। ज्यादती के आरोपी ने नाबालिग के साथ बलात्कार (MP Crime News) किया था। वहीं एक युवक ने महिला से छेड़छाड़ की थी। दोनों आरोपियों को जेएमएफसी कोर्ट ने जेल वारंट जारी किए हैं।

घर से भगा ले गया था आरोपी

आरोपी धर्मेन्द्र (Dharmendra Mevada) पिता विक्रम सिंह मेवाड़ा उम्र 22 साल निवासी झालड़ा का रहने वाला है। सहायक जिला मीडिया प्रभारी संजय मोरे (Sanjay More) ने बताया कि आरोपी 8 जुलाई को एक नाबालिग को अगवा कर ले गया था। उसने ज्यादती (Shajapur Minor Girl Rape Case) की थी जिसका खुलासा नाबालिग ने दस्तायाब होने के बाद पुलिस के सामने किया था। आरोपी की तभी से तालश थी। आरोपी को अदालत ने उप जेल शुजालपुर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश का यह शहर जो कभी आर्थिक राजधानी कहा जाता था, लेकिन अब इसको हनी सिटी नाम से पुकारने लगे

छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

इधर, आरोपी अरुण (Arun Rathore) पिता कमल राठौर उम्र 20 साल निवासी रायकनपुरा को जेल भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ 29 जुलाई को शुजालपुर थाने में छेड़छाड़ (Shajapur Molestation Case) का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी तरह एक अन्य छेड़छाड़ के मुकदमे में आरोपी हरसिंह (Hari Singh Jatav) पिता जगन्नाथ जाटव निवासी पचावदा को जेल भेजने के आदेश अदालत ने दिए है। आरोनी ने दादी के साथ सो रही नाबालिग से अश्लील हरकत की थी।

यह भी पढ़ें:   ‘राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण न बन जाए’

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!