MP Honey Trap: कारखाना मालिक का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

Share

MP Honey Trap: पहले लव अफैयर फिर बीवी बनकर फ्लैट में रहने वाली युवती का कारनामा

MP Honey Trap
सांकेतिक चित्र

इंदौर। मध्य प्रदेश में एक ओर हनी ट्रैप (MP Honey Trap) का मामला सामने आया है। इसमें एक महिला औरएक पुरुष आरोपी है। जिन्होंने सुनियोजित तरीके से इंदौर के एक बड़े कारोबारी (Indore Industrialist Honey Trap Case) को जाल में फंसाया। जब वह पूरी तरह से जाल में फंस गया तो वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया जाने लगा। इससे पहले उजागर हुआ हनी ट्रैप का भी मामला इंदौर (Indore Crime News) से ही सामने आया था।

मदद मांगने की आड़ में झांसा

हनी ट्रैप गिरोह का शिकार बने कारोबारी का नाम चंद्रेश जैन (Chandresh Jain) बताया जा रहा है। उनकी छह साल पहले रीना (Reena) नाम की महिला से मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात ठेकेदार अतुल जायसवाल (Atul Jaisawal) ने कराई थी। करीब 6 साल पहले हुई मुलाकात के वक्त अतुल ने कहा था कि रीना को काम की आवश्यकता है। उसका कोई नहीं हैं। चंद्रेश जैन का दिल पसाीजा और उन्होंने उसको काम दिला दिया। इसके लिए वायर बनाने की मशीन दिला दी।

अंतरंग संबंध की वीडियो बना ली

पीड़ित कारोबारी चंद्रेश जैन ने पुलिस से मदद मांगी। चंद्रेश का पीथमपुर में बैटरी बनाने का कारखाना है। जब उन्होंने ब्लैकमेल होने की जानकारी पुलिस को दी तो पता चला कि रीना के कई नाम है। वह धरमपुरी इलाके में रहती है। रीना की उम्र 34 साल है और उसका दूसरा नाम रिया उर्फ रिंकू पटवा ([email protected] Patwa) भी पता चला। रीना ने चंद्रेश के साथ संबंध बनाने के वीडियो भी बना लिए थे। जिसको दिखाकर वह चंद्रेश की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती थी।

यह भी पढ़ें:   Zoo में पर्यटकों के लिए बनाई Hut में युवती से बलात्कार

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश का यह हनी ट्रैप कांड जिसमें कई सफेदपोश लोगों को नाम सुनकर आज भी पसीना आ जाता है

संपत्ति चाहती थी नाम करे

रीना ने चंद्रेश के अंतरंग संबंधों की वीडियो (Indore Intercourse Video) बना ली थी। इसके पहले दोनों के बीच अफेयर भी चला। इसके लिए चंद्रेश ने रीना को फ्लैट लेकर भी दिया। लेकिन, रीना चाहती थी कि वह फ्लैट और बाकी रकम दे। इस काम के लिए वह ठेकेदार अतुल जायसवाल की मदद से उसको ब्लैकमेल कर रही थी।

यह भी पढ़ें: इंदौर के बाद पूरे देश में हनी ट्रैप की अचानक बाढ़ आने लगी थी जिसमें एक भाजपा नेता भी फंस गए थे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!