Bhopal Murder News: हत्या के बाद लाश मैदान में फेंकी

Share

Bhopal Murder News: पारिवारिक कलह के चलते बेरहमी से उतारा मौत के घाट, तीन संदेहियों से चल रही है पूछताछ

Bhopal Murder News
मोहन मीणा की क्षत—विक्षिप्त लाश

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति का शव काफी बुरी हालत में मिला है। शव को हत्या करने के बाद यहां फेंके जाने की संभावना जताई जा रही है। जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह शराब पीने का आदी था। इस कारण उसके पत्नी और भाभी के साथ पुराने घरेलू कलह की जानकारियां भी पुलिस को मिली है। इसके अलावा भाभी की शिकायत पर एककेस दर्ज होने की भी खबर मिल रही है। पुलिस ने हत्या की बात से इनकार अभी नहीं किया है। वह हमीदिया अस्पताल के शार्ट पीएम का इंतजार कर रही है।

पत्नी छोड़कर चली गई

कोलार थाना पुलिस को 28 मई की सुबह लगभग छह बजे एक व्यक्ति की लाश मिली थी। इसकी सूचना पुलिस को प्रदीप कुमार मीणा ने दी थी। घटनास्थल थाना क्षेत्र के अमरनाथ कॉलोनी ​के नजदीक खाली मैदान था। लाश क्षत—विक्षिप्त अवस्था में थी। शरीर के कई अंगों को जानवरों ने नोंच भी लिया था। शव की पहचान मोहन मारण पिता स्वर्गीय कुंजीलाल मारण उम्र 25 साल के रुप में हुई है। वह दामखेड़ा के ए—सेक्टर में रहता था। उसको कॉलोनी के लोगों ने 27 मई की शाम तक देखा था। मामले की जांच एसआई रवीन्द्र चोकले (SI Ravindra Chokale) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतक पुताई का काम करता था। वह शादीशुदा भी था। शराब पीने की लत के चलते पत्नी उसको छोड़कर चली गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पति बनने के झमेले में फंसा प्रेमी

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

तीन संदेहियों को हिरासत में लिया

Bhopal Murder News
कोलार थाना—फाइल फोटो

मोहन मारण अपने भाई—भाभी के साथ रहता था। शराब पीने के बाद उसकी भाभी से भी विवाद होता था। इसी कारण भाभी ने पिछले दिनों मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसको जेल भी जाना पड़ा था। पुलिस के अनुसार मोहन मारण की हत्या की गई हैं शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को शार्ट पीएम मिलने का इंतजार है। हालांकि प्राथमिक जांच पुलिस ने शुरु कर दी है। हत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। इस मामले में तीन संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में मामले को लगभग सुलझा लिया गया है। इस संबंध में भौतिक सबूत जुटाने के बाद खुलासा किया जाएगा।

Don`t copy text!