Bhopal News: मधुर कोरियर के कार्टन चोरी

Share

Bhopal News: दो महीने दो थानों ने की जांच, संदेही ट्रक ड्रायवर और सुपरवाइजर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मधुर कोरियर सर्विस की है। उसकी कंपनी को पार्सल के लिए मिले 18 कार्टन मोबाइल चोरी हो गए है। इस संबंध में हुई शिकायत की जांच दो थानों की पुलिस ने की है। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक ड्रायवर और सुपरवाइजर के खिलाफ गबन का केस दर्ज कर लिया है। मोबाइल की कीमत पुलिस ने 31 लाख रुपए बताई है।

ड्रायवर और सुपरवाईजर को आरोपी बनाया

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 27 मई की दोपहर लगभग बारह बजे धारा 407 (गबन) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह घटना बालाजी वेयर हाउस की है। जिसकी शिकायत कमल किशोर कोटवानी पिता मोहन लाल उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी विनय गिरी (Vinay Giri), राशिद खान (Rashid Khan) के अलावा कई अन्य है। अन्य नामों के व्यक्ति की जांच की जा रही है। मामले की जांच एसआई भगवती शर्मा (SI Bhagvati Sharma) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले की पहले जांच अशोका गार्डन थाने में हुई थी। कमल किशोर कोटवानी मधुर कोरियर सर्विस चलाते हैं।

एक महीने पहले भी आई थी शिकायत

वे ईदगाह हिल्स में रहते हैं। उनके 18 कार्टन लोड कराए गए थे। कार्टन के भीतर मोबाइल रखे हुए थे। आरोपी ड्रायवर और सुपरवाईजर को बनाया गया है। कमल किशोर कोटवानी (Kamal Kishore Kotwani) के कार्यालय से इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया तो कर्मचारियों ने बातचीत कराने से इंकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों दवा कारोबारी ने भी अपनी दवाओं के रास्ते से चोरी होने की शिकायत की थी। यह मामला भी मधुर कोरियर कंपनी का था। घोड़ानक्कास स्थित मेडिकेश फार्मा के संचालक नयन गुप्ता ने इस बात की शिकायत की थी। यह दवा कोरोना इलाज के काम आती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery News: गलियों में जाने पुलिस को लगता है डर, चोर उठा रहे ऐसे फायदा

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!