MP Water Sport: वाटर स्पोर्ट्स अकादमी खिलाड़ियों ने संचालक से की मुलाकात

Share

MP Water Sport: हिमाचल प्रदेश में आयोजित 31वीं राष्ट्रीय सीनियर केनो स्प्रिंट कयाकिंग-केनोइंग चैंपियनशिप में एमपी ने जीते 29 पदक

MP Sport News
एमपी वाटर स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों से मुलाकात करते खेल संचालक। खेल विभाग से जारी चित्र।

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोर्ट्स अकादमी (MP Water Sport) के खिलाड़ियों ने शनिवार को संचालक खेल और युवा कल्याण रवि कुमार गुप्ता (IPS Ravi Kumar Gupta) से मुलाकात की। खिलाड़ियों ने हिमाचल प्रदेश में खेली गई 31वीं राष्ट्रीय सीनियर केनो स्प्रिंट चैंपियनशिप-2021 में 12 स्वर्ण, 12 रजत और 5 कांस्य पदक जीते थे। चैंपियनशिप में मप्र की महिला टीम ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। जबकि पुरूष टीम ओवरऑल रनर्स अप रही थी।

टोकियो ओलंपिक की क्वालिफाइर रही

खिलाड़ियों ने अपने प्रशिक्षक पीजूष बारोई (Pijush Baroi) के साथ मिलकर चैंपियनशिप के अनुभव के बारे में संचालक खेल को विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर संयुक्त संचालक खेल डॉ. विनोद प्रधान और बीएस यादव (BS Yadav) भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। चैंपियनशिप 24 से 27 अक्टूबर तक हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में खेली गई। खेल संचालक ने खिलाड़ियों और प्रशिक्षक पीजूष बारोई को इस उपलब्धि पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि कावेरी और अन्य खिलाड़ियों ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है। हमें उम्मीद है कि हमारी अकादमी के खिलाड़ी भविष्य में होने वाले अन्य टूर्नामेंट में भी स्वर्णिम प्रदर्शन करेंगे। अकादमी की कावेरी ढीमर (Kaveri Dheemar) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 7 पदकों पर कब्जा जमाया। पिछले तीन वर्ष से कावेरी नेशनल चैंपियन है। कावेरी टोक्यो ओलंपिक और एशियन खेलों के क्वालीफायर में भी शामिल रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हत्या के गवाह को गोली मारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Water Sport
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!