Bhopal News: आधी रात माता—पिता को नींद में छोड़कर भागी नाबालिग

Share

Bhopal News: संदेही के घर पहुंची लड़की की मां और उसकी बहन के साथ मारपीट

Bhopal Missing Child
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग बच्ची आधी रात घर से गायब (Minor Missing News) हो गई। वह घर से बैग, कपड़े के अलावा बहन की रकम भी ले गई है। परिवार ने एक व्यक्ति पर संदेह जताया है। उसके परिवार के पास जब वे पहुंचे तो वहां उनके साथ (Bhopal Crime News) झूमाझटकी की गई।

ग्यारहवीं में पढ़ती है नाबालिग

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार नाबालिग बच्ची के अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी संदेही अजय सोनाने (Ajay Sonane) है। फिलहाल वह पुलिस को नहीं मिला है। घटना पदनाभ नगर बरखेड़ा झुग्गी बस्ती की है। नाबालिग के पिता प्रायवेट नौकरी करते हैं। दो बेटियों के बाद छोटा बेटा है। बीच वाली लड़की जिसकी उम्र लगभग 17 साल है वह बुधवार रात से गायब है। नाबालिग कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रही है। उसकी छ: माही परीक्षा चल रही है। स्कूल आते—जाते संदेही अजय सोनाने उसका पीछा करता था। लड़की को भी समझाया गया था। घर से लाल बैग दो तीन जोड़ी कपड़े और बहन के मोबाइल में रखे चार सौ रुपए निकालकर वह गायब है। वह अपने साथ मोबाइल भी ले गई है। मां संदेही की बहन के घर पहुंची तो वहां वह नहीं मिला। यहां दोनों परिवारों के बीच कहासुनी भी हुई।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: ससुराल वालों से तंग दो महिलाएं पहुंची थाने

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

,

Don`t copy text!