Bhopal News: स्ट्रीट लाइट का निगम ने नहीं भरा बिल, एमपीईबी ने काटा कनेक्शन

Share

Bhopal News: कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए बागसेवनिया थाने के सामने कांग्रेसी नेताओं ने किया प्रदर्शन

Bhopal News
भोपाल के बागसेवनिया थाने के सामेन प्रदर्शन करते कांग्रेस के नेता।

भोपाल। शहर में नगर निगम के पास उसका खजाना खाली हो गया है। उसे सरकार की तरफ से भी कोई राहत नहीं मिल रही है। जिसका खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ रहा है। यह हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, शनिवार को भोपाल (Bhopal News) के बागसेवनिया थाने के सामने कांग्रेस नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन स्ट्रीट लाईट को लेकर किया जा रहा था। प्रदर्शनकारी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपना चाह रहे थे। हालांकि थाना प्रभारी ने ज्ञापन लेकर उसको कलेक्टर कार्यालय भेज दिया है।

हक के लिए नियम भूले नेता

प्रदर्शन का नेतृत्व रविन्द्र साहू (Ravindra Sahu) ने किया था। उनके साथ महासचिव सुनील बोरसे (Sunil Borse) भी थे। साहू ने बताया कि वार्ड 53, 54 और 55 वार्ड की स्ट्रीट लाइट के कनेक्शन पिछले दिनों एमपीईबी ने काट दिए। हमने शिकायत की तो एमपीईबी का कहना था कि नगर निगम ने बिजली का भुगतान नहीं किया। इसलिए कनेक्शन काट दिए गए। निगम के अफसरों से पूछा गया तो उन्होंने बजट का अभाव बताकर स्थिति सामान्य होने से इंकार कर दिया। यह क्षेत्र गोविंदपुरा विधानसभा में आता है। यहां से भाजपा विधायक कृष्णा गौर (BJP Leader Krishna Gour) है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि इन अव्यवस्थाओं के चलते दुर्घटना हो सकती है। जिसकी जिम्मेदारी लेने के लिए कोई सामने नहीं आता है। प्रदर्शन के दौरान कोरोना गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ती हुई भी दिखाई दी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Indore Crime News: भूमाफिया राम सुमिरन कश्यप की जेल में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!