Video में देखिए जब असली Kinnar ने नकली को दबोचा…

Share

Video Kinnar: थाने एक—दूसरे की सीमाओं का मामला बताकर जिम्मेदारियों से बचते रहे

भोपाल। इन दिनों सावन का महीना चल रहा है। इसमें किन्नर (Kinnar) समाज के लोग घर—घर जाकर बधाई मांगते हैं। राखी की मिठाई या खुशी के नाम पर किन्नर बधाई लेते हैं। लेकिन, इसमें कोई नकली किन्नर बधाई ले जाए और पता चले तो आपको अफसोस होगा ही। उससे कहीं अधिक गुस्सा किन्नर समाज को आता है। जब उनके समाज को नकली किन्नर बनकर सिर्फ पैसा कमाने का जरिया उसे समझ बैठता है। यह मामला भोपाल शहर का है। जिसका एक वीडियो (Video) जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में असली किन्नर ने नकली किन्नर को दबोच रखा है। उसको तमाचे मार—मारकर बुरी हालत कर दी है। वीडियो में जो दृश्य दिखाई दे रहा है वह स्मार्ट सिटी रोड का है। यह क्षेत्र टीटी नगर इलाके में आता है। थाना प्रभारी चेन सिंह रघुवंशी (TI Chain Singh Raghuvanshi)उसको श्याम​ला हिल्स का बताकर जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लेते हैं। वहीं श्यामला हिल्स पुलिस का कहना है कि वीडियो गेमेन बिल्डिंग के नजदीक का है। इसलिए यह प्रकरण टीटी नगर थाने का है। बहरहाल पुलिस सीमा पर उलझी रही और यह वीडियो धीरे—धीरे करके पूरे शहर में वायरल होता रहा। इस वीडियो को आप भी देखिए और हमें भी बताइए सच क्या यह भोपाल के किस स्थान का है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Video Kinnar
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Awareness Webinar Program : डॉक्टर ने बताई अभियोजन अफसरों को पोछा लगाने की तकनीक
Don`t copy text!