Satna Road Mishap: ढ़ाबे से लौट रहे सब इंस्पेक्टर को उड़ाया, मौत

Share

Satna Road Mishap: हादसे में जख्मी दूसरे सब इंस्पेक्टर की भी हालत नाजुक

Satna Road Mishap
मृतक एसआई अंकित सिंह थडेले

सतना। बाइक सवार एक सब इंस्पेक्टर की दुर्घटना में दर्दनाक मौत (SI Road Accident) हो गई। उसको जिस वाहन ने उड़ाया उसको लेकर रहस्य बरकरार है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News)  के सतना (Satna Road Mishap) शहर की है। दुर्घटना के वक्त एक अन्य सब इंस्पेक्टर भी बाइक पर था। दोनों एक ढ़ाबे से भोजन करके गश्त पर निकले थे।

टोल नाके के कैमरे छाने

सतना जिले के मैहर थाना पुलिस के अनुसार एसआई अंकित सिंह थडेले (SI Ankit Singh Thadele) और एसआई हेमंत शर्मा (SI hemant Sharma) 16—17 अगस्त की दरमियानी रात गश्त पर निकले थे। रिलायंस सीमेंट फैक्ट्री के पास करीब 1 बजे रात उनकी बाइक को पीछे से किसी वाहन ने उड़ा दिया। एसआई अंकित सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एसआई हेमंत शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शहर के बिड़ला अस्पताल (Birla Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार नेशनल हाईवे पर यह हादसा हुआ है। इसलिए पुलिस टोल नाकों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: छात्रों के शौक पूरे नही हो पा रहे थे इसलिए लूट के लिए बनाई गैंग

तीन साल पहले हुआ भर्ती

सड़क हादसे में जान गवाने वाले एसआई अंकित सिंह थडेले का चयन 2017 में हुआ था। इसके बाद उनकी पोस्टिंग सतना जिले के मैहर थाना (Maihar Police Station) में हुई थी। एसआई अंकित सिंह उम्र 26 साल मूलत: दमोह जिले के हटा इलाके के रहने वाले थे। फिलहाल परिवार जबलपुर में रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: मनचले ने युवती को छेड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!