Bhopal Suspicious Death News: मारपीट के बाद बिगड़ी तबीयत, मौत

Share

Bhopal Suspicious Death News: पुलिस का दावा हत्या की बात अभी करना ठीक नहीं, लेकिन कहा कि हुई थी मारपीट

Bhopal Suspicious Death News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death News) के निशातपुरा इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह सैलून की दुकान चलाता था। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि उसका किसी से झगड़ा हुआ था। जिसमें उसके साथ हाथापाई भी हुई थी। उसके बाद ही तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस यह बात तो कबूल रही है लेकिन, कह रही है कि हत्या की बात कहना अभी जल्दबाजी होगी।

रतन कॉलोनी में हुआ था विवाद

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया गुरूवार शाम साढ़े छह बजे एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) से मर्ग की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी गोपाल सिंह चौहान (Gopal Singh Chouhan) ने बताया राम बाबू सेन उम्र 35 साल की मौत हुई है। वह चांदबड़ इलाके में रहता था। राम बाबू (Ram Babu Sen) सैलून की दुकान चलाता था। घटना वाले दिन रतन कॉलोनी में दुकान में उसका विवाद हुआ था। यह पता चलने पर उसकेे दोस्त भी वहां पहुंचे थे। फिर रामबाबू घर चला गया था। कुछ देर बाद उसके सीने में दर्द हुआ। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत होने का खुलासा होगा। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: जूनियर इंजीनियर के मकान में चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!