Bhopal Crime: साध्वी ने शरीर में घी लगाकर पेपर लपेटकर लगा ली आग

राजधानी के आश्रम में दो दिन पहले हुई घटना पर सस्पेंस बरकरार, पुलिस अफसरों ने चुप्पी साधी

Bhopal Crime
यह है वह आश्रम जहां घटना हुई

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) साध्वी ने अपने पूरे शरीर में घी लगाया। फिर पेपर लपेट लिया और आग लगा (Bhopal Sadhvi Burning Case) ली। यह दिल दहलाने वाली घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यह घटना दो दिन पहले की है जिसकी जानकारी पूछने पर पुलिस के अफसरों को सांप सूंघ गया है। पुलिस मामले को जांच में बताकर सवालों से बच रही है। साध्वी की हालत नाजुक है और एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हबीबगंज पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि ई—1 अरेरा कॉलोनी में आनंदपुर आश्रम (Anandpur Ashram Case) है। इस आश्रम में आशा बाई उम्र 59 (Asha Bai) साल आग से झुलस गई। मामले की जांच कर रहे अधिकारी शिवनारायण साहू (Shivnarayan Sahu) ने बताया कि आशा बाई को बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) में भर्ती कराया गया हैं। महिला बोलने की स्थिति में नहीं है। इसलिए बयान दर्ज नहीं किए जा सके है। इधर, पता चला है कि आशा बाई को नींद नहीं आती थी। उनकी मानसिक स्थिति भी कई अरसे से खराब चल रही थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह आश्रम शुरु से विवादों में भी रहा है। अशोक नगर जिले में इस आश्रम (Ashok Nagar Asram Case) की एक अन्य शाखा है। जहां 2018 में हत्या की एक घटना भी हुई थी। हालांकि भोपाल पुलिस इन सब मामलों से ताजा घटना को कोई लेना—देना नहीं बता रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नौकरी जाते ही छूटा पत्नी व बच्चों का साथ, ससुराल पहुंचा तो हुई हाथापाई

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!