Bhopal News: बैंक ऑफ इंडिया के रिटायर्ड कर्मचारी के सूने घर में चोरी

Share

Bhopal News: गृह प्रवेश कार्यक्रम में गया हुआ था परिवार, वारदात करने वाले चार संदिग्धों के फिंगर प्रिंट तफ्तीश में मिले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बैंक ऑफ इंडिया के एक रिटायर कर्मचारी के सूने घर का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यहां से बदमाश सोने—चांदी के जेवरात और नकदी ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। परिवार घर में ताला लगाकर गृह प्रवेश कार्यक्रम में गया हुआ था। पुलिस को प्राथमिक तफ्तीश में चार लोगों के फिंगर प्रिंट भी मिले हैं।

फिंगर के जरिए पुलिस रिकॉर्ड खंगाल रही

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 10 मार्च की रात लगभग आठ बजे हुई थी। जिसकी शिकायत अभिषेक कुमारे (Abhishek Kumare) पिता स्वर्गीय सुदर्शन कुमारे उम्र 64 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह निशातपुरा स्थित संजीव नगर (Sanjeev Nagar) में रहते हैं। वह बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) से रिटायर हुए हैं। अभिषेक कुमारे घर में ताला लगाकर पत्नी वंदना कुमारे (Vandna Kumare) के साथ बावड़िया कला में परिचित के गृह प्रवेश कार्यक्रम में गए थे। घर वापस आए तो ताला टूटा मिला। अलमारी का ताला टूटा मिला। अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात और नगद चालीस हजार रुपए नहीं मिले। पुलिस ने चोरी गए सामान की कुल कीमत पचास हजार बताई है। इस मामले की जांच एसआई कोमल सिंह (SI Komal Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 268/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!