Bhopal Loot News: जिम से निकली युवती का बैग छीना

Share

Bhopal Loot News: पीछा कर रहे बाइक सवार दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Loot News
File Photo

भोपाल। जिम से एक्सरसाइज करके बाहर निकली युवती का पर्स दो लुटेरों ने छीन लिया। इससे पहले लुटेरे उसका पीछा कर रहे थे। यह घटना भोपाल (Bhopal Loot News) सिटी के शाहपुरा इलाके की है। पुलिस को इस मामले में अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

पहले भी हो चुकी वारदात

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 3 अगस्त की रात लगभग पौने दस बजे हुई थी। घटना धारमी रेस्टोरेंट (Dharmi Restaurant) के नजदीक हुई थी। पीड़िता श्रुति कौशल पिता उमेश कौशल उम्र 29 साल है। वह कोलार स्थित दानिश कुंज के डीके—3 में रहती है। श्रुति कौशल (Shruti Kaushal) जिम से बाहर निकली तो उसे अहसास हुआ कि कोई उसका पीछा कर रहा है। फिर वह पेट्रोल पंप चली गई। वहां से जैसे ही निकलकर बाहर आई तो लुटेरों ने बैग छीन लिया। बैग में नकदी और मोबाइल समेत करीब 20 हजार रुपए का माल रखा था। शाहपुरा पुलिस ने 467/22 धारा 392 लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फांसी पर लटका मिला मजदूर
Don`t copy text!