Bhopal News: सड़क दुर्घटना के बाद हुई किरकिरी

Share

Bhopal News: मामले को छुपा रहे जांच अधिकारी डीसीपी की फटकार के बाद घटनाक्रम को बताने तैयार हुए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। तेज रफ्तार कार एक मकान की दीवार से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक को जख्मी हालत में भर्ती कराया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके में हुई थी। कार में दो अन्य लोग भी सवार थे। जिनके नाम और पहचान को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। इस घटना को हबीबगंज थाना पुलिस मीडिया से छुपाती रही। जब शिकायत डीसीपी को हुई तो पूरा मामला निकलकर सामने आया।

दो लोगों के नाम पर सस्पेंस बरकरार

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 18—19 जनवरी की रात लगभग तीन बजे हुई थी। हादसे में मौत की सूचना जेपी अस्पताल (JP Hospital) से डॉक्टर प्रांजल ने पुलिस को दे दी थी। जिसके बाद जांच करने एएसआई पप्पू कटियार (ASI pappu Katiyar) गए थे। इसके बाद उनका फोन ऐसा व्यस्त हो गया कि वे घटनाक्रम में कुछ भी बोल नहीं सके। हबीबगंज पुलिस मर्ग 08/23 दर्ज कर मामले की जांच करने का दावा कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार में सवार सतना निवासी 25 वर्षीय पारूल वर्मा (Parul Verma) की मौत हुई है। वह कोलार रोड स्थित स्वास्तिक अपार्टमेंट (Swastik Appartment) में रहती थी। पारूल वर्मा एमपी नगर स्थित जोन—1 में एक निजी बैंक में काम करती थी। घटना वाले दिन वह कार में सवार होकर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Kamlapati Railway Station)  गई थी। कार में चार लोग सवार थे। हादसे में कार मालिक सजल जैन (Sajal Jain) के भी जख्मी होने के समाचार है। वहीं दो अन्य लोग जो हादसे के बाद गायब हुए हैं उनकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच एएसआई पप्पू कटियार कर रहे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार में बुक करते थे सट्टा
Don`t copy text!