Bhopal News: कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार जख्मी 

Share

Bhopal News: इंदौर का रजिस्ट्रेशन नंबर, आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार जख्मी हो गया। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पिता के साथ थाने पहुंचा

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना 23 अप्रैल को हुई थी। हादसा दांगी रेस्टोरेंट (Dangi Restaurant) के पास हुआ था। हादसे में जख्मी जितेंद्र अहिरवार (Jitendra Ahirwar) पिता रघुवीर सिंह अहिरवार उम्र 27 साल है। वह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित अरवलिया की ड्रीम सिटी कॉलोनी (Dream City Colony) में रहता है। जितेंद्र अहिरवार ने बताया कि वह बाइक एमपी—04—जेडआर—3188 पर सवार था। ईमला चौकी के नजदीक वह पहुंचा तो उसे पीछे से आ रहे कंटेनर (Container) एमपी—09—एचएच—1310 के चालक ने टक्कर मार दी। उसे शरीर पर कई जगह चोटें आई है। वह थाने में पिता रघुवीर सिंह अहिरवार (Raghuveer Singh Ahirwar) को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हाथ लगा माल तो भागते वक्त पकड़ाया
Don`t copy text!