Bhopal News: पुराने भोपाल में तनाव

Share

Bhopal News: हनुमान जयंती पर भजन गाने वाली महिलाओं को उसे बंद करने के लिए धमकाने पहुंचा दूसरे समाज का युवक

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हनुमान जयंती के अवसर पर जगह—जगह जागरण और भंडारे आयोजित हुए। लेकिन, ऐसा ही करते वक्त तनाव फैल गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर धमकाने पहुंचा आरोपी

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह विवाद 23 अप्रैल की रात लगभग आठ बजे हुआ था। पीड़िता एक महिला है जिसकी उम्र 40 साल है। वह तीन अन्य महिलाओं के साथ थाने पहुंची थी। उसने पुलिस को बताया कि वह देवी के चबूतरे पर भजन कर रही थी। तभी दूसरे समाज का एक युवक आया। वह उनसे भजन बंद करके वहां से जाने के लिए बोलने लगा। विरोध किया तो वह गाली—गलौज करने लगा। महिलाओं ने उसको घर पर पहुंचा दिया। लेकिन, वह कुछ देर बाद वह छुरी लेकर वहां आ गया। उसने प्रसाद का भगोना फेंक दिया। इतना ही नहीं वह महिलाओं के सामने लघुशंका भी करने लगा। जिसके बाद वहां सैंकड़ों लोग जमा होने लगे। भीड़ बढ़ती देखकर पुलिस ने आनन—फानन में प्रकरण दर्ज किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Bank Premium Scam: कांग्रेस के खुलासे के बाद शिवराज सरकार ने दर्ज कराई एफआईआर
Don`t copy text!