Bhopal News: वर्मा ट्रेवल्स की ई-बस की टक्कर से नर्स की मौत

Share

 Bhopal News: बस जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया, मौके पर हुई युवती की मौत, मामला दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। वर्मा ट्रैवल्स की ई-बस से टकराकर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना का यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा स्थित लालघाटी चैराहे के नजदीक हुआ था। पुलिस ने इस मामले में बस जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पति से अलग रहने को मजबूर थी

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 25 अगस्त की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। पुलिस को मौत होने की सूचना अब्दुल रहमान (Abdul rehman) ने दी थी। शव की पहचान नूरजहां पत्नी नफीस उम्र 30 साल के रूप में  हुई। उसको वर्मा ट्रैवल्स (Verma Travels) की बस एमपी-04-पीए-4215 ने टक्कर मार दी थी। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 53/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने बताया नूरजहां (Noorjahan) गांधी नगर इलाके में दो बच्चों के साथ पति से अलग रहती है। नूरजहां एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) में नर्सिग का काम कर रही थी। वह ड्यूटी खत्म करके अपने घर जा रही थी। उसे सड़क पार करते वक्त बस ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने जांच के बाद चालक के खिलाफ 536/22 धारा 304-ए लापरवाही से वाहन चलाकर हुई दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Mystery Case: सिर कुचलकर महिला की हत्या, देवर पर शक
Don`t copy text!