Bhopal News: बाइक की टक्कर से ऑडिटर का हाथ फ्रैक्चर

Share

Bhopal News: ऑपरेशन कराना छोड़कर हमीदिया अस्पताल से घर पहुंचा जख्मी, मेडिकल रिपोर्ट के बाद बढ़ाई जाएगी धारा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क हादसे में एक युवक का हाथ फ्रैक्चर हो गया। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र की है। दुर्घटना की जानकारी पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। पुलिस जख्मी के बयान दर्ज करने पहुंची तो वह अस्पताल से अपने घर जा चुका था। जिससे संपर्क करके पुलिस ने आरोपी बाइक सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ना तय

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार जख्मी व्यक्ति इंदौर (Indore) में स्थित सबा इंडिया एंवायरमेंट कंपनी (Saba India Environment Company ) में जॉब करता है। सड़क दुर्घटना 26 दिसंबर की दोपहर लगभग तीन बजे अल्पना तिराहे के नजदीक हुई थी। हादसे में अभिषेक नामदेव (Abhishek Namdev) पिता श्याम बिहारी नामदेव उम्र 28 साल जख्मी है। वह मूलत: टीकमगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नूतन विहार कॉलोनी (Nutan Vihar Colony) का रहने वाला है। फिलहाल गोविंदपुरा स्थित नरेंद्र नगर (Narendra Nagar) में रहता है। बयानों के आधार पर पुलिस ने 285/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई रामसेवक शर्मा (ASI Ramsewak Sharma) कर रहे हैं। अभिषेक नामदेव भी बाइक एमपी—04—क्यूडब्ल्यू—5672 पर सवार था। उसे पीछे से आकर एमपी—37—एमई—4166 के चालक ने टक्कर मार दी थी। उसने विरोध किया तो उसे धमकाया भी गया था। जख्मी इंदौर में स्थित कंपनी में ऑडिटर का काम करता है। बाएं हाथ में उसे फ्रैक्चर हुआ है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस धारा बढ़ा सकती है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Murder Case: मां की हत्या करके बेटा सो गया
Don`t copy text!