Bhopal News: बिजली विभाग के सहायक यंत्री समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज 

Share

Bhopal News: जबरिया घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता करने का लगाया आरोप

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के सहायक यंत्री पर जबरिया घर में घुसने का आरोप लगा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बिजली विभाग के कई कर्मचारियों को इस मामले में आरोपी बनाया है। जबकि बिजली विभाग का कहना है कि यह आरोप निराधार हैं और मामला दूसरा है।

बिजली विभाग के दो आउटसोर्स कर्मचारी भी विवाद में फंसे

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 27 दिसंबर की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। घटना नारियलखेड़ा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Housing Board Colony) की है। शिकायत 31 वर्षीय एक व्यक्ति ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी सहायक यंत्री जावेद बेग (Zaved Baig) , परवेज खान (Parvez Khan) और नसीम कुरैशी (Naseem Qureshi) को बनाया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उक्त तीनों आरोपी बिना अनुमति घर में जबरिया घुस आए थे। सहायक यंत्री के अलावा दो अन्य आरोपी आउटसोर्स कर्मचारी है। सहायक यंत्री पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं से अश्लील गाली देते हुए पीड़ित से झूम गया। यह वारदात जहां हुई वहां मकान का निर्माण भी चल रहा था। पुलिस ने 631/23 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़ित पक्ष शिकायत दर्ज कराने अपने पड़ोसियों के साथ पहुंचा था। हालांकि पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि यह पूरा मामला राजनीती से जुड़ा हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   PFI News: आठ जिलों से पीएफआई के 21 पदाधिकारी गिरफ्तार 
Don`t copy text!