MP Cop News : आईजी का फोन नहीं उठाया तो टीआई लाइन हाजिर

Share

MP Cop News : पुलिस विभाग की तरफ से आवंटित और निजी नंबर पर लगाया गया था फोन

MP Cop News
चंचल शेखर, आईजी रीवा और बाएं तरफ लाइन अटैच का आदेश

रीवा। पुलिस महकमे में मैदानी कर्मचारियों को लेकर संवेदनशील रहने के लिए डीजीपी विवेक जौहरी (DGP Vivek Johri) कई बार आदेश जारी कर चुके हैं। लेकिन, इस आदेश पर अमल कितना होता है उसका ताजा उदाहरण रीवा (MP Cop News) से सामने आया है। यहां एक थाने के प्रभारी को आईजी का फोन नहीं उठाने पर लाइन हाजिर (Rewa SI Line Attach Case) कर दिया गया है। यह कार्रवाई जिले के एसपी ने नहीं बल्कि स्वयं आईजी ने की है। उन्होंने अपने कार्यालय से आदेश जारी करके थानेदार को लाइन अटैच कर दिया।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के कारण सब इंस्पेक्टर ने अनमोल जीवन की कीमत एक गोली मान ली
यह कारण बताए गए

जानकारी के अनुसार लाइन अटैच करने की यह कार्रवाई 24 जून को की गई। आईजी चंचल शेखर (IG Chanchal Shekhar) ने यह आदेश जारी किया है। आदेश में आईजी ने लिखा है कि क्षेत्र में घटित चोरी की जानकारी थाना प्रभारी को नहीं थी। जब इस संबंध में सफाई मांगने के लिए थानेदार रामनरेश तिवारी (SI Ramnaresh Tiwari) को आईजी आफिस से फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इस बात का उल्लेख करते हुए आईजी ने तत्काल प्रभाव से थानेदार को लाइन अटैच कर दिया।

यह भी पढ़ें: लॉक डाउन में डंडा कही चला परेशान दूसरे जिलों की पुलिस हुई
नहीं सुनी गई फरियाद

रामनरेश तिवारी एसआई है जो रीवा जिले के सेमरिया थाने (Semriya TI News) में तैनात हैं। जहां चोरी की घटना हुई वहां से करीब 60 हजार का माल गया था। बताया जाता है कि जब आईजी चंचल शेखर का फोन पहुंचा तो वह सायलेंट मोड पर था। इसलिए वह सुनाई नहीं दिया। यह बात थानेदार ने आईजी को भी बताई। लेकिन, उनकी फरियाद नहीं सुनी गई। इस चौका देने वाली कार्रवाई की चर्चा पूरे जिले में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: फंदे पर झूलती मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!