Indore Brutal Murder News: जिस व्यक्ति की हत्या हुुई उसके कातिल के मोबाइल में पत्नी के साथ मिली चैट

Share

Indore Brutal Murder News:  चाकू और हथौड़ा मारकर की थी निर्मम हत्या, अवैध संबंधों का पुलिस को शक

Indore Brutal Murder News
सांकेतिक चित्र

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore Brutal Murder News) शहर के तिलक नगर इलाके में एक सप्ताह पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बेरहमी से चाकू और हथौड़ा मारकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या के पीछे पुलिस ठोस वजह नहीं बता रही है। लेकिन, एक आरोपी के मोबाइल में पुलिस को मरने वाले व्यक्ति की पत्नी के साथ हुई चैट बरामद हुई है। पुलिस अवैध संबंधों के चलते हत्या होने की संभावना जता रही है।

हत्या से पहले शराब पी

तिलक नगर पुलिस के अनुसार हत्या की यह घटना 13 मार्च को पता चली थी। जानकारी धर्मेन्द्र मिश्रा (Dharmendra Mishra) ने दी थी जो कि देव नगर में रहता था। वह ल्यूमिनियस पॉवर बैट्री कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड था। उसने बताया कि वह शिफ्ट बदलने वहां पहुंचा तो रामजी शुक्ला (Ramji Shukla Killing News) की लाश मिली थी। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। रामजी शुक्ला भी उसी जगह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। घटना वाले दिन से ही उसके साथ रहने और घर आने—जाने वाला आशीष विश्वकर्मा (Ashish Vishwkarma) भी गायब था। उसे हिरासत में लिया गया तो उसने हत्या करना कबूलते हुए शराब पीने के बाद उसको करना कबूला। इसमें उसका साथ दोस्त अभिषेक खाण्डे (Abhishek Khade) ने दिया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: दो महिलाओं से अश्लील हरकतें और छेड़छाड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!