Bhopal Theft Case: रिटायर्ड एसबीआई कर्मचारी के मकान में चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: पति की आखिरी निशानी और घर की रजिस्ट्री ले भागे चोर, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Bhopal Stolen News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारतीय स्टेट बैंक से रिटायर एक कर्मचारी के मकान में चोरों ने धावा (Bhopal Theft Case) बोला। चोर मकान से मंगलसूत्र के अलावा मकान की रजिस्ट्री भी ले भागे चोर। इधर, एक अन्य स्थान पर चोरी की वारदात हुई है। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। चोरों ने सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों रूपयों का माल बटोर ले गए। वारदात वाली रात दोनों पीड़ित शहर से बाहर गए थे।

ग्वालियर गया था परिवार

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया शिवराज सिंह सेंगर पिता रतन सिंह उम्र 62 साल ने मंगलवार दोपहर सवा बारह बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिवराज (Shivraj Singh Sengar) ने बताया वह आकृति ग्रीन के सामने सलैया में रहता है। कुछ महीनों पहले वह भारतीय स्टेट बैंक से रिटायर हुए हैं। शिवराज सिंह सेंगर 17 अक्टूबर को ताला लगाकर परिजनों के साथ पैतृक गृह निवास ग्वालियर चला गया था। सोमवार को पड़ोसी सलोनी ने फोन पर बताया कि उसके घर का दरवाजा खुला (Bhopal Stolen Case) दिखाई दे रहा है। मंगलवार को शिवराज परिजनों के साथ भोपाल लौटे थे। उन्होंने बताया कमरों में रखा सरा सामान फर्श पर बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली थी उसमें रखा सामान फैला था।

मकान की रजिस्ट्री भी नहीं छोड़ी

शिवराज ने बताया अलमारी में रखी सोने की झुमकी, 10 जोड़ी चांदी की पायल, घड़ी नगदी 12 हजार रूपए चोरी गए है। पुलिस ने सामन की कीमत 60 हजार रूपए बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, इम्तियाज जैदी (Imtiyaz Zaidi) पति स्वर्गीय अहसान ने बताया वह एस—6 रेजीमेंट रोड़ बजरिया में रहती है। उसके भाई की तबीयत खराब होने के कारण भाई को देखने 25 अक्टूबर को इंदौर गई थी। चोर सोने—चांदी के जेवर नगदी और मकान की रजिस्ट्री ले गए है। चोरी गए सामान की कीमत अभी नहीं बताई है। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   आस्था को कलंकित करते 'बाबा', राम की नगरी में पाप

बिजली का आॅयल चोरी

खजूरी थाना पुलिस ने बताया सादिक कुरैशी (Sadiq Qureshi) जो बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर है। ग्राम कोलू खेड़ी और फंदा में रहने वाले किसानों ने उन्हें शिकायत की थी की ट्रांसफार्मरों से आईल चोरी हुआ है। चोरी गए आॅयल की कीमत 50 हजार रूपए बताई गई है। मंगलवार शाम पुलिस ने धारा 379 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!