Bhopal News: ढ़ाबा मालिक और उसके बेटे को पीटा 

Share

Bhopal News: पड़ोसी दुकानदार और उसके साथी ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ढाबा मालिक और उसके बेटे के साथ मारपीट की एक घटना हुई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी इलाके में हुई है। जिस व्यक्ति पर मारपीट के आरोप है उसकी भी दुकान पीड़ित के नजदीक हैं। विवाद के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। हालांकि आरो​पी ने अपने साथी की मदद से ढाबे में तोड़फोड़ भी की थी।

दुकान खोलकर यह करता है आरोपी

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23 जनवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 13/23 धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोप रवि बंसल और उसके एक साथी पर लगे हैं। घटना ग्राम झागरिया स्थित नया बायपास पर हुई है। शिकायत दौलत सिंह अहिरवार (Daulat Singh Ahirwar) पिता स्वर्गीय रतिराम अहिरवार उम्र 55 साल ने दर्ज कराई। वे मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित झरनेश्वर कॉलोनी (Jharneshwar Colony) में रहते हैं। दौलत सिंह अहिरवार ने न्यू सागर ढाबा (New Sagar Dhaba) नाम से रेस्टोरेंट खोला है। यह रेस्टोरेंट उन्होंने सुरेश खटीक (Suresh Khatik) के साथ पार्टनरशिप में खोला है। आरोपी रवि बंसल (Ravi Bansal) का कहना था कि वह अपना ढ़ाबा बंद करें। जिस बात को लेकर विवाद हुआ था। रवि बंसल भी यहां दुकान लगाता है और ग्राहकों को बैठाता है। खबर है कि उसकी दुकान में अस्थायी अहाता चलता है। आरोपी जब दौलत सिंह अहिरवार को पीट रहा था तो उन्हें बचाने बेटा मयंक कुमार सिंह (Mayank Kumar Singh) भी आया। आरोपियों ने उसे भी प्लास्टिक की पाइप से पीट दिया। आरोपियों ने ढाबे में लगे कैमरे के मॉनिटर, कैश काउंटर और टेबल—कुर्सी में तोड़फोड़ कर दी। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने में पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शहर से पांच बच्चे हुए लापता
Don`t copy text!