Bhopal Cheating News: बाउंस चेक देकर रजिस्ट्री कराने का आरोप

Share

Bhopal Cheating News: बंगरसिया की आधा एकड़ जमीन का 65 लाख रुपए में हुआ था सौदा

Bhopal News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— साभार फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक जमीन के कथित फर्जीवाड़े के मामले (Bhopal Fraud Case) में एफआईआर दर्ज हुई है। आरोप है कि फर्जीवाड़ा करने वाले व्यक्ति ने खाते में रकम नहीं होने के बावजूद (MP Cheating News) चेक दिए थे। जमीन का सौदा 65 लाख रुपए में चार साल पहले हुआ था।

खामोशी बता रही है कि खेल चल रहा है

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 2 अगस्त की रात लगभग 10 बजे धारा 420 जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत किशन बिसारिया (Kishan Bisariya) पिता गिरजेश बिसारिया उम्र 54 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी कृष्ण कुमार ठाकुर (Krishan Kumar Thakur) है। इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि रजिस्ट्री पटवारी से मिलीभगत करके कराई गई है। हालांकि पुलिस ने भी एफआईआर में जांच के नाम पर बड़ी सावधानी बरती है। एक तरफ पुलिस कह रही है दस्तावेजों में हेर—फेर किया गया। फिर 467, 468 समेत अन्य धारा क्यों गायब कर दी गई। बहरहाल मालवीय नगर निवासी किशन बिसारिया की रिपोर्ट पर पुलिस सवाल से बच रही है। वहीं शिकायत करने वाले व्यक्ति बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हो रहे है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बैंडेज वापस नहीं लिया तो दुकान की बजा दी बैंड
Don`t copy text!