Bhopal News: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: मिर्गी रोग से पीड़ित थी युवती, दो साल पहले हुई थी शादी

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत (Bhopal Suspicious Death) से जुड़ी है। घटना कोलार थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अस्पताल से घटना की सूचना मिली थी। मामला नवविवाहिता की मौत (Woman Died Case) से जुड़ा है। इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी की तरफ से आगे की जाएगी।

बीमारी के पर्चे सौंपे

कोलार थाना पुलिस को 3 अगस्त की सुबह 10 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉक्टर रश्मि वर्मा ने एक युवती के मौत की सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 39/21 दर्ज किया। मृतका की पहचान अजीता (Ajeeta) पुत्री पीएन भटनागर उम्र 26 साल के रुप में हुई। उसको परिजन इलाज के लिए लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि अजीता भटनागर (Ajeeta Bhatnagar) को मिर्गी की बीमारी थी। उसकी शादी दो साल पहले राजस्थान में हुई थी। एक साल से वह मायके में रहकर परिजन उसका इलाज करा रहे थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery New: चोरी की रकम पूछने पर पुलिस कह रही है पीड़ित ने नहीं बताया
Don`t copy text!