Bhopal News: पत्नी का कराया बलात्कार, फोटो खींचता रहा पति 

Share

Bhopal News: देहात क्षेत्र में छह दिनों तक युवती के साथ हैवानियत की हदें हुई पार, पति समेत तीन आरोपी शामिल

Bhopal News
सां​केतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज युवती (Bhopal News) के साथ हुई एक सनसनीखेज हैवानियत से जुड़ी है। यह मामला भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित  गुनगा इलाके का है। प्रकरण शाजापुर जिले में दर्ज होकर जांच के लिए भोपाल भेजा गया। यहां युवती के साथ पति की रजामंदी से उसकी पत्नी का बलात्कार (Bhopal Rape Case) किया गया। यह सिलसिला छह दिनों तक चला। इस दौरान सनकी पति बलात्कार (Bhopal Woman Crime) के फोटो खींचता था।

साजिश का है शक

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 3 अगस्त की रात लगभग नौ बजे धारा 3762एन/506/120बी (कई बार बलात्कार, धमकाना और साजिश) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना 21 से 26 जुलाई, 2021 के बीच की है। घटना कादमपुर गांव की है। इस मामले में पीड़िता का पति, मौसी सास, मौसी सास का बेटा आरोपी है। पुलिस को यह एफआईआर शाजापुर थाने से मिली है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में युवती के मजिस्ट्रीय बयान दर्ज कराए जाने हैं। वहीं घटनास्थल में जाकर हकीकत का पता लगाया जाना अभी बाकी है। हालांकि 21 वर्षीय पीड़िता के साथ हुई हैवानियत (MP Woman Rape Case) की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान है।

पति फोटो खींच रहा था

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

थाना प्रभारी रमेश राय (TI Ramesh Rai) ने बताया कि पीड़िता का मायका थाना काला पीपल जिला शाजापुर में है। इसलिए युवती ने वहां मुकदमा दर्ज कराया। उसने शाजापुर थाने में दिए बयान में बताया है कि पति और मौसी सास के बेटे के साथ मौसी सास के घर आई थी। मौसी सास का घर गुनगा इलाके में है। वहां उसके साथ मौसी के बेटे ने बलात्कार (Relative Rapist Sister) किया। जब बलात्कार हो रहा था तब उस वक्त पति भी मौजूद था। मौसी ने विरोध न करे इसलिए बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था। इतना ही नहीं पीड़िता का पति बलात्कार करते हुए उस वक्त फोटो भी खींच रहा था। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। पीड़िता विरोध करती थी तो उसको धमकाया जाता था।

यह भी पढ़ें:   JK Hospital Update: कोविड वार्ड में भर्ती मरीज के जेवरात चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!