Bhopal Rape Case: नाबालिग से हुआ बलात्कार

Share

Bhopal Rape Case: घर में दूध की सप्लाई करने आता था आरोपी

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के खजूरी सड़क इलाके में एक नाबालिग के साथ बलात्कार (Bhopal Rape Case) की घटना हुई है। इस मामले में आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। वह उसके घर में दूध की सप्लाई देने आता-जाता था। इस कारण पीड़िता की उससे पहचान हुई थी। पुलिस ने मेडिकल के बाद मुकदमा दर्ज किया है।

पिता की हो चुकी है मौत

खजूरी सड़क थाना प्रभारी एलडी मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की उम्र 16 साल है। वह इलाके में रहती है। घटना नवंबर, 2020 से जनवरी, 2021 तक लगातार चली आ रही है। इस मामले में धारा 376/376 2एन/506/5एल/6 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, धमकाना और पाॅक्सो एक्ट) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी कमलेश यादव है जो फिलहाल फरार है। कमलेश यादव (Kamlesh Yadav) इलाके में दूध की सप्लाई करता था। आरोपी ने कई बार बलात्कार (Bhopal Rape News) किया है। पीड़िता और उसकी मां घरों में साफ-सफाई का काम करती है। इसके अलावा पिता की मौत हो चुकी है। इसलिए वह अपनी मां के साथ थाने पहुंची थी। पुलिस ने मेडिकल के बाद मजिस्ट्रीयल बयान दर्ज कराने की तैयारियां शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bike Thief Gang : तीन मालिकों का पता चला पांच का रहस्य बरकरार
Don`t copy text!