Bhopal Molestation News: अमरूद के बगीचे में बूढ़े ने नाबालिग को दबोचा

Share

Bhopal Molestation News: एक साल पहले हुई थी घटना, नाबालिग की बहन ने भी दर्ज कराया था मुकदमा

Bhopal Molestation News
सांके​तिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क में दर्ज छेड़छाड़ का एक रोचक मामला सामने आया है। यह पूरा प्रकरण बारीकी से जांच करने की तरफ इशारा कर रहा है। लेकिन, मामला महिलाओं का होने की वजह से कोई अफसर मुखर होकर सामने नहीं आ रहा है। दरअसल, इस पूरी कहानी में एक परिवार शामिल है जो एक बुजुर्ग को निशाना बना रहा है। वृद्ध पर आरोप है कि उसने पहले एक महिला को छेड़ा फिर उसकी नाबालिग बहन के साथ भी अमरूद के बगीचे में छेड़छाड़ की गई। यह घटना एक साल पहले की है।

घर छोड़ने भी आया आरोपी

परवलिया सड़क थाना पुलिस ने बताया कि रविवार 24 जनवरी की दोपहर लगभग एक बजे धारा 354/506/7/8 (छेड़छाड़, धमकाना और पाॅक्सो एक्ट) के तहत प्रकरण दर्ज हुआ है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई बीएल शाक्या (SI BL Shakya) ने बताया कि आरोपी नारायण बाथम है। घटना आरोपी के नीलबड़ स्थित खेत पर हुई थी। उसी खेत में अमरूद और जामुन के पेड़ लगे है। यहां घटना होने का दावा किया जा रहा है। शिकायत 16 वर्षीय पीड़िता ने कराई है जो कि मूलतः जबलपुर की रहने वाली है। वह यहां मई, 2019 में अपने जीजा के घर आई हुई थी। उसी वक्त छेड़छाड़ की घटना हुई थी। खेत में अभद्रता करने के बाद आरोपी उसको घर छोड़ने भी गया था।

यह भी पढ़ें:   MP Politics News: मध्य प्रदेश उप चुनाव में कंप्यूटर बाबा की एंट्री

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पहले प्रकरण पर प्रश्न चिन्ह

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

पुलिस के अनुसार आरोपी नारायण बाथम (Narayan Batham) है जो वृद्ध भी है। वह पहले एक अन्य छेड़छाड़ के मुकदमे में गिरफतार हो चुका है। जिसने शिकायत कराई थी वह नाबालिग पीड़िता की बड़ी बहन है। इस कारण पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही थी। घटना भी काफी पुरानी हो चुकी है। पुलिस अफसरों का तर्क है कि दोनों परिवार पहले से एक-दूसरे को पहचानता है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर रंजिश है। जिसका पता लगाया जा रहा है। उसके बाद ही गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!