Bhopal News: आरआर हॉस्पिटल एम्प्लोयी के साथ बलात्कार

Share

Bhopal News: लव जिहाद के सनसनीखेज मामले में हल्ला न मचे इसलिए साधारण मुकदमा बनाकर थाने से दूसरे थाने भेज दिया

Bhopal Honor Killing
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आरआर हॉस्पिटल एम्प्लोयी (RR Hospital Employee Raped News) की एक महिला कर्मचारी के साथ बलात्कार की घटना हुई है। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने पूरे प्रकरण को बेहद सामान्य बना दिया है। जबकि यह पूरा घटनाक्रम लव जिहाद (Love Jihad Case) की तरफ इशारा कर रहा है। खबर यह भी है कि पीड़ित जिस थाने पहुंची वहां मुकदमा ही दर्ज नहीं किया गया। अफसरों को पूरे प्रकरण की जानकारी दे दी गई थी। इसलिए एक महिला अधिकारी पीड़ित को वाहन में बैठाकर उस थाने ले गई जहां केस दर्ज होना था।

लव जिहाद की धारा पूछा तो टीआई ने किया इंकार

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार 19 नवंबर की रात लगभग 10 बजे 296/21 धारा 376(2)एन/506 (कई बार बलात्कार और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। इस मामले में आरोपी पुतलीघर निवासी सरीम खान है। वह एयरकंडीशनर सुधारने का काम करता है। दोनों की मुलाकात 2016 में हुई थी। पहले बातचीत हुआ करती थी। इसके बाद सरीम खान (Sarim Khan) ने शादी का प्रस्ताव रखा। फिर वह एक दिन उसको झांसा देकर अपने घर ले गया। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऐसा उसने कई बार किया। अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है। आरोपी का कहना है कि वह पहले अपने धर्म को बदले फिर वह उसके साथ शादी करेगा। इसके बावजूद टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने लव जिहाद की धारा ही नहीं लगाई है। थाना प्रभारी राधेश्याम रेंगर ने कहा कि यह मामला लव जिहाद का नहीं है। पीड़िता 31 वर्षीय है जो कि हिंदू परिवार से हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Political News: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर कंट्रोवर्सी सोची समझी रणनीति: सारंग

महिला के सामने अंग प्रदर्शन

इधर, कमला नगर थाना पुलिस ने 19 नवंबर की रात साढे ग्यारह बजे 1225/21 धारा 509 (अश्लीलता दिखाने अंग प्रदर्शन) का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले की पीड़िता 28 वर्षीय महिला है। घटना के वक्त वह अपनी बहन के साथ थी। तभी आरोपी मोटर सायकिल एमपी—04—ईएम—4070 से उसके नजदीक आया। आरोपी शराब के नशे में धुत्त था। उसने महिला के सामने अपने कपड़े उतार दिए। पीड़ित महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद कॉलोनी के लोग जमा हो गए और थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!