Bhopal Loot News: कांस्टेबल को चार बदमाशों ने लूटा

Share

Bhopal Loot News: सादी वर्दी में तैनात था कांस्टेबल, हाथ देकर बदमाशों ने रोका था, दबोचे गए सारे लुटेरे

Bhopal Loot News
लूटेरों से आमना—सामना करने वाले सिपाही जितेंद्र सिंह गोटिया

भोपाल। सिपाही से लूट की वारदात (Bhopal Loot News) हुई है। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के देहात क्षेत्र में स्थित खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। घटना के समय आरक्षक (Constable Loot Case) ड्यूटी से घर की तरफ जा रहे थे। तभी आरोपियों ने उनकी बाइक रोक ली थी। चारों के हाथों में धारदार हथियार थे। चारों ने आरक्षक के साथ मारपीट भी की है। उनमें से एक आरोपी को सिपाही (Constable Attack Case) ने दबोच लिया था। आरोपी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

इसलिए पहन रखी थी सादी वर्दी

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात लगभग ढेड़ बजे 591/21 में धारा 394/ मारपीट कर लूटपाट का मामला दर्ज किया है। शिकायत बैरागढ़ कला निवासी जितेंद्र सिंह गोटिया (Jitendra Singh Gotiya) ने दर्ज कराई है। वह खजूरी थाने में आरक्षक है। घटना वाली रात वह ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहे थे। हाईवे रोड़ स्थित पूनम ढ़ाबे के नजदीक चार लड़के खड़े थे। दूर से देखने पर वह सामान्य लोग नजर आ रहे थे। जितेंद्र की बाइक उनके पास जाते ही चारों ने घेराबंदी कर उनका रास्ता रोक लिया। चारों के हाथ में धारदार ​हथियार थे। ​हथियार अड़ाकर आरोपियों ने जितेंद्र के पास रखी रकम मांगी। एक आरोपी ने जितेंद्र का पर्स निकाल लिया। मौका पाकर जितेंद्र सिंह गोटिया ने एक बदमाश को बाजू में दबोचा लिया। बाकी साथियों ने उसे छुड़ाने की ​कोशिश भी की थी। लेकिन, वह नाकामयाब रहे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: कोचिंग संचालक ने अस्पताल मालिक को दिया धोखा

ऐसे दबोचे गए बाकी आरोपी

तीन लुटेरे अपने साथी को पकड़ाते देखकर मौके से फरार हो गए। जितेंद्र ने 100 डायल को फोन किया और घटनास्थल पर बुलाया। पकड़े गए आरोपी ने निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी जीशान उर्फ भैयू पिता सलीम खान उम्र 21 साल बताया। वह मैकेनिक का काम करता है। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने फरार आरोपी मुरली नगर निवासी आदिल, ऐशबाग निवासी दानिश और फैजू को गिरफ्तार कर लिया है। आदिल फर्नीचर का काम करता है। वहीं दोनों आरोपी मार्बल कंपनी में काम करते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!