Bhopal News: लिव इन पार्टनर बदलने का लालच 

Share

Bhopal News: झांसे में आई युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसको छोड़ा, थाने पहुंची पीड़िता, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो अमरनाथ यात्रा पर रवाना हो चुका था आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। युवती को झांसे में लेकर धोखा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। युवती पहले जिस थाना क्षेत्र में रहती है वहां गई थी। जहां उसे किराए के मकान में रहने वाली जगह पर जाकर शिकायत करने की सलाह दी गई थी। बहरहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक टीम आरोपी के ठिकाने पर दबिश देने भी गई। लेकिन, पुलिस टीम को पता चला कि वह कुछ दिन पहले ही अमरनाथ यात्रा पर चला गया है।

न्यू मार्केट की ज्वैलरी शॉप में करती है जॉब

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले का आरोपी दीपक यादव (Deepak Yadav) है। वह न्यू मार्केट (New Market) की एक फुटवियर शॉप में नौकरी करता है। उसके ही नजदीक दूसरा युवक दुकान पर काम करता है। दोनों काफी करीबी दोस्त थे। इस कारण दीपक यादव का उसके घर आना—जाना था। वह युवक टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) इलाके में रहता है। वहां पीड़िता लिव इन रिलेशन में उसके साथ रहती थी। आरोपी दीपक यादव ने पीड़िता को बोला कि वह उसके साथ लिव इन में क्यों रह रही है। यदि वह उसको मौका देगी तो उसके साथ शादी करके अलग रहेगा। यह बोलकर उसी दिन आरोपी ने टीला जमालपुरा में स्थित दोस्त के मकान में युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद पीड़िता के साथ वह अशोका गार्डन में किराए के मकान में रहने लगा। आरोपी दीपक यादव फरवरी, 2023 से कुछ महीनों तक यहां रहा। फिर उसके बाद वह अपने छोला मंदिर स्थित घर पर रहने चला गया। अब वह उसको स्वीकारने से मना कर रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने 293/23 धारा 376(2)एन (कई बार ज्यादती का प्रकरण दर्ज) कर लिया है। पीड़िता की उम्र 27 साल है जो कि न्यू मार्केट के ही एक ज्वैलरी शॉप में नौकरी करती है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: कांग्रेस का अब मोबाइल नंबर के जरिए अभियान
Don`t copy text!