Bhopal News: छात्रा के साथ हुआ बलात्कर

Share

Bhopal News: आरोपों में फंसा मंगेतर, दो साल से चल रहा था यौन शोषण, जिस कारण कई धारा बढ़ने के विषय बन सकते थे, सवाल—जवाब से बचने जांच अधिकारी मौन

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मंगेतर पर बलात्कार का आरोप लगा है। आरोपी दो साल से लगातार ज्यादती कर रहा था। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में हुई है। इस मामले में कई सवाल थे। जिसको लेकर जांच कर रहे अधिकारी और प्रकरण दर्ज करने वाली महिला अधिकारी ने चुप्पी साध ली है। पीड़िता एक छात्रा है जो यहां बागसेवनिया इलाके में रहती है।

इन सवालों के पूछे जाने थे जवाब जिस पर अफसर खामोश

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार ज्यादती की घटना 11 नवंबर 2022 से 12 मार्च 2024 की बीच हुई है। जिसकी शिकायत 25 वर्षीय युवती ने थाने में दर्ज कराई है। वह सीहोर स्थित शाहगंज में रहती है। वह पढ़ाई करती है। पीड़िता की सिहोर में रहने वाले आरोपी अंकित चौहान (Ankit Chauhan) से 2022 में रिश्ता तय हुआ था। जिसके बाद आरोपी कई बार मुलाकात करने पीड़िता के पास भी आया। इस दौरान आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब वह शादी से भी मुकर गया। पुलिस ने 153/24 धारा 376/376—2—एन (ज्यादती और कई बार ज्यादती का प्रकरण) दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई कंचन राजपूत (SI Kanchan Rajput) कर रही हैं। हालांकि उन्होंने इस जांच को लेकर सवाल—जवाब से बचने के लिए कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस विषय में सवाल यह खड़्रे हो रहे थे जिसके जवाब देने से अफसर बचते नजर आए। पहला सवाल दो साल के शारीरिक संबंधों के दौरान कोई गर्भ तो नहीं ठहरा। ठहरा तो उसे कोई दवा तो नहीं दी। यदि ऐसा हुआ हो तो धारा बढ़ाई जा सकती थी। इसके अलावा संबंध बनाने के दौरान कोई वीडियो बनाने समेत अन्य विषय थे। बहरहाल जांच पुलिस को ही करना और केस डायरी कोर्ट में पेश करनी है। जहां पुलिस को आरोपी के बचाव पक्ष की तरफ से इन सवालों से दो—चार होना ही पडेगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ चौका देने वाली कार्रवाई 
Don`t copy text!