Cyber Crime: PUBG गेम से हुई दोस्ती, होटल में बुलाकर गैंगरेप

Share

मुंबई की होटलों में हुई थी वारदात, एसएसपी की जनसुनवाई में पीड़िता ने उजागर की सच्चाई, मामले की जांच करने के आदेश

Cyber Crime
पबजी गेम का सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) शहर के डीआईजी इरशाद वली (DIG Irshad Wali) के कार्यालय में एक हैरान (Shocked News) कर देने वाला मामला पहुंचा है। शिकायत करने वाली एक युवती है जिसकी दोस्ती ग्रुप में पबजी गेम (Pubg Game) खेलते हुए मुंबई (Mumbai) के एक युवक से हुई थी। उस युवक ने उसको नौकरी लगाने का झांसा देकर वहां बुलाया था। फिर अलग—अलग होटलों में उसने ज्यादती (Mumbai Rape) की। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दो दोस्तों के लिए भी युवती को परोस (Mumbai Gang Rape) दिया। डीआईजी सिटी ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के अनुसार शिकायत भोपाल के गौतम नगर इलाके में रहने वाली 23 वर्षीय युवती ने की है। उसने बताया कि उसकी चार साल पहले शादी हुई है। पति मंडी में आड़त का काम करता है। पति अक्सर घर पर नहीं रहता था। इसलिए वह घर पर पबजी गेम (Pubg Game) खेलती थी। इसी गेम खेलने के दौरान ग्रुप में शुभम जाधव (Shubham Jadhav) नाम के युवक से पहचान हुई थी। वह मूलत: मुंबई का रहने वाला है। पहचान होने के बाद दोनों के बीच सितंबर, 2019 में पहली बार बातचीत हुई। इस बातचीत के बाद दोनों फेसबुक पर चैट (Facebook Chat) करने लगे। बातचीत के दौरान ही शुभम ने कहा था कि उसकी शबनम शेख (Shabnam Shekh) नाम की महिला से पहचान है। वह एनजीओ के अलावा ब्यूटी पार्लर चलाती है। वह चाहे तो उसकी मुंबई में 25 हजार रुपए की नौकरी लगा देगा। वह बार—बार मुंबई आने के लिए कहने लगा। एक बार वह स्वयं उसे लेने के लिए भोपाल आने का कहने लगा। लेकिन, वह नहीं आया था।

यह भी पढ़ें:   Cavalry team: सिर्फ पुलिस के लिए "ग्लैंडर" बीमारी का आतंक

ज्यादती का वीडियो बनाया

पीड़ित महिला घर से ढ़ाई लाख रुपए, जेवरात समेत अन्य सामान लेकर मुंबई चली गई। वह कर्नाटका एक्सप्रेस (Karnataka Express) से निकली थी। इस दौरान लाइव वीडियो (Live Video Chat) पर उसकी शुभम से बातचीत भी हुई थी। मनमाड़ स्टेशन (Manmarh Station) से दूसरी ट्रेन तपोवन एक्सप्रेस (Tapovan Express) में वह सवार होकर दादर स्टेशन (Dadar Station) पहुंची। यहां उसको शुभम जाधव मिला। दोनों आमना सूट्स (Hotel Aamna Suites) पहुंचे। रात को भोजन के बाद वह बेसुध हो गई। सुबह होश आया तो उसके साथ ज्यादती का पता चला। विरोध करने पर शुभम ने कहा कि उसने घटना की वीडियो (Rape Video) बना ली है। जिसको वह वायरल कर देगा। इसके बाद वह उसको दूसरी होटल लेकर पहुंचा। यहां शुभम ने फिर उसके साथ ज्यादती की। इसके अलावा उसने अपने दोस्तों गौरव कुलकर्णी (Gaurav Kulkarni) और श्रवण (Shravan) के सामने भी उसको परोस दिया।

जेवरात और रकम रखने का आरोप

महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसकी रकम भी रख ली। जब यह जानकारी शुभम के माता—पिता बहन को लगी तो वह उसे धमकाते हुए थाने ले गए। वहां उससे झूठे बयान दर्ज कराए गए। उससे कहा गया कि वह कहे कि अपनी मर्जी से वह मुंबई आई थी। इसके बाद पति को फोन करके बुलाया गया। यह शिकायत जनसुनवाई में डीआईजी सिटी से की गई है। मामला दो राज्यों के बीच का है इसलिए जांच सायबर सेल को दी जा रही है। फिलहाल इस मामले में अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें:   AIIMS Scam: इमरजेंसी के पर्चे बनाने में फर्जीवाड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!