Bhopal News: भाई के साथ जा रही महिला से सरेराह अभद्रता

Share

Bhopal News: राजधानी की कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम पुलिस के अफसर, जांच अफसर तो छोड़िए सवाल सुनते साथ थाना प्रभारी भी काट देते हैं फोन

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कई दिनों से बयान दे रहे हैं। इसके बावजूद उसमें नकेल लगाने में प्रदेश के दूरस्थ अंचल छोड़िए राजधानी के अफसर भी नाकाम है। आलम यह है कि अब मीडिया में बात लीक होने पर जांच अधिकारियों को फटकारा जा रहा है। इतना ही नहीं सवाल का जवाब न देना पड़ जाए इसलिए थाना प्रभारी तक फोन काट दे रहे हैं। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई है। यहां भाई के साथ जा रही शादीशुदा महिला के साथ सरेराह अभद्रता की गई।

यह है पूरी वारदात जिस पर अफसर हुए मौन

पिपलानी (Piplani) थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की वारदात 12 मार्च की रात लगभग ग्यारह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत 45 वर्षीय विवाहिता ने थाने में दर्ज कराई है। वह पिपलानी स्थित इंद्रपुरी (Indrapuri) इलाके में रहती है। पीडिता भाई के साथ जा रही थी। उसके भाई ने हार्न बजाया तो संजय पाठक (Sanjay Pathak) नाम के आरोपी ने सरेराह बवाल मचा दिया। उसने बुरी नीयत से महिला का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी। इस मामले की जांच एएसआई मानसिंह (ASI Mansingh) कर रहे है। जब उनसे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया। इसके बाद पिपलानी थाने के प्रभारी अनुराग लाल (TI Anurag Lal) के सरकारी सीयूजी नंबर पर कॉल किया गया। उन्होंने सवाल तो पूरा सुना लेकिन जब जवाब देने की बारी आई तो फोन काट दिया। हालांकि पुलिस सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 174/24 धारा 354/294/323/427 (छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट और तोड़फोड़ का प्रकरण) दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी से लेकर अन्य बातों पर पुलिस ने पर्दा डाल रखा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : शादी में विवाहिता का युवक नेे बुरी नीयत से पकड़ा हाथ
Don`t copy text!