Bhopal Crime News: रेलवे अफसर का हुआ तबादला तो साथी को धुना

Share

Bhopal Crime News: तबादले के पीछे सहयोगी का था हाथ ऐसा शक, मारपीट की तीन घटनाओं में एफआईआर दर्ज

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। रेलवे के सब इंजीनियर ने अपने ही सहकर्मी को पीट दिया। जिसने पीटा उसका पिछले दिनों तबादला हो गया था। इसलिए उसको शक था कि यह उसके सहकर्मी के कहने पर हुआ है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, कार सवार ने ड्राइवर को साइड ना देने पर पीट दिया। इसके अलावा एक अन्य मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

कॉलोनी के सामने बाजार में पीटा

घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। शिकायत धर्मेंद्र सिंह पिता अनवर सिंह यादव उम्र 58 साल निवासी रेलवे कॉलोनी ने दर्ज कराई है। धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra Singh) रेलवे में सब इंजीनियर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम 6:30 बजे वह कॉलोनी के बाहर सब्जी खरीद रहे थे। तभी उनका सहकर्मी आशुतोष अहिरवार (Ashutosh Ahirwar) उनके पास आया और गाली-गलौज करने लगा। आशुतोष अहिरवार का कहना था कि धर्मेंद्र ने ही उसका ट्रांसफर कराया है। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली गलौज/मारपीट/धमकी) का मुकदमा दर्ज किया है।

हॉस्पिटल का स्टाफ भी था साथ

इधर, मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि सोनू नारबड़िया (Sonu Narbadiya) पिता रेवा शंकर नारबड़िया उम्र 30 साल निवासी आनंद नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह नर्मदा हॉस्पिटल (Narmada Hospital) में ड्राइवर है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार को हॉस्पिटल के स्टाफ को लेकर वे जा रहे थे। तभी आशिमा मॉल के पास पीछे से एक कार सवार आया और हॉर्न देकर गाड़ी रुकवाई। फिर ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगा। आरोपी का कहना था कि वह इतनी देर से हॉर्न बजा रहा है। फिर भी ड्राइवर गाड़ी को साइड नहीं दे रहा था। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली गलौज/मारपीट/धमकी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating: खाली प्लाट पर कब्जा कर दो लोगों को बेचा

ऑटो चालक को छुरी मारी

घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रभात चौराहे की है। ऑटो चालक का नाम दिलशाद खान (Dilshad Khan) पिता इरशाद खान उम्र 32 निवासी सेठी नगर है। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार को वह प्रभात चौराहे से सवारी लेकर जा रहा था। तभी ऑटो में बैठे सलमान और उसके साथी से दिलशाद की कहासुनी हो गई। आरोपियों ने दिलशाद के साथ मारपीट शुरू कर दी। मुझको छुरी से भी हमला किया। पुलिस ने धारा 294/323/506/34/324 (गाली गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी/धारदार हथियार से वार) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!