Bhopal Crime News: बंटवारे को लेकर दो पक्षों में विवाद

Share

Bhopal Crime News: पति के नाम पर है मकान, पुलिस ने काउंटर मुकदमा किया दर्ज

Bhopal Crime News
                                सांकेतिक चित्र

भोपाल। मकान के बंटवारे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दरअसल, जिस मकान में पीड़िता रहती है वह मकान पति के नाम पर है। पति का कुछ समय पहले निधन हो चुका है। उस मकान के बंटवारे को देकर ननद और भाई—भाभियों में खींचतान चल रही है। मकान का कुछ पैसों में सौदा भी तय हुआ था। जब बात नहीं बनी तो विवाद शुरू हो गया।

ऐसे हुआ था बंटवारा

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया हिनोतिया 80 फिट रोड़ पर रहने वाले शहीफा खान पति स्वर्गीय मोहम्मद जावेद उम्र 34 साल रहती है। शहीफा (Shahifa Khan) का मायका इतवारा में है। जिस मकान में वह रहती है। वह मकान उसके पति के नाम पर है। पति के निधन के बाद ससुराल में मकान की बंटवारे की बात चल रही है। रविवार शाम लगभग चार बजे फोन पर बात हुई थी। मकान का बंटवारा 60—40 में तय हुआ था। जांच अधिकारी एसआई संतोष सेन (SI Santosh Sen) ने बताया रविवार पांच बजे जब दोनों पक्ष आमने—सामने बैठे तो बात नहीं बनी। इसी बात को लेकर शहीफा के तरफ से मायके पक्ष और दूसरी तरफ से ससुराल पक्ष आपस में झगड़ने लगे।

इन्हें बनाया गया आरोपी

विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। शहीफा की शिकायत पर आरोपी साजिद खान (Sajid Khan), सादिक, सरवर, रूबीना, मुकताज, रेहाना, अरबाज (Arbaj) और अजहर के खिलाफ धारा 147/294/323/506 (बलवा, गाली गलौज, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दूसरे मामले में मुमताज बी पति इमरान खान उम्र 38 साल की शिकायत पर तनवीर, शहीफा, नजमा, सालेहा, समद, अब्दुल्ला बारी और अन्य लोगों के खिलाफ धारा 147/294/323/506 बलवा, (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Social Media Effect : महिला एसआई ने ओवरलोड ट्रक पकड़े, टीआई उसे छुड़ाने के लिए भिड़ गए

यह भी पढ़ें: पति बनता था कलहकारी लेकिन उसके पीछे छुपा था उसका यह वाला राज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!