Bhopal Theft Case: प्रोफेसर के मकान पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी जेवरात नगदी समेत हजारों का माल चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में चोरी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही। आए दिन चोर किसी ना किसी सूने आवास को अपना निशाना बना रहे है। ताजा मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल ( Bhopal Crime News) का है। चोरों ने प्रोफेसर (Bhopal Theft Case) के मकान पर धावा बोला है। घटना के दौरान परिवार शहर से बाहर गया हुआ था। इधर, एक और चोरी का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है।

रक्षाबंधन पर गया था बाहर

कोलार थाना पुलिस (Kolar Police Station) ने बताया कि मुकेश सैनी (Mukesh saini) पिता भगवान लाल सैनी उम्र 33 साल ने बताया कि वह प्रियंका नगर कोलार (Priyanka Nagar Kolar) में रहते है। मुकेश पटेल (Mukesh Patel) इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं। रक्षाबंधन पर परिवार के साथ 24 जुलाई सुबह आठ बजे घर का ताला लगाकर गुना गए थे। गुरूवार सुबह लौटने पर देखा की घर का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो बेड रूम में रखी अलमारी बिखरी थी। चैक करने पर पता चला की पत्नी के सोने के कंगन, मंगलसूत्र, कान के टाप्स, चांदी के शिवजी, बिछुड़ी, सिक्के, किचन में रखा इन्डेक्शन चूल्हा समेत करीब 60 हजार का माल (Bhopal Theft Case) गायब था

परिवार थाने पहुंचा

 मुकेश (Mukesh) की शिकायत पर कोलार थाना पुलिस  ने गुरूवार सुबह 10:30 बजे धारा 457/380 (रात में चोरी का मुकदमा) दर्ज कर लिया है। पुलिस के अधिकारी चोरों का पता लगाने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल रहे हैं। इधर, नीमेश अग्रवाल (Nimesh Agrwal) पिता नरेश अग्रवाल उम्र 42 साल निवासी शालीमार स्टरलिंग रायसेन रोड़ पर रहता है। उसने बताया की वह गौरव नगर बैरागढ़  चीचली में कान्ट्रेक्टर है। उसका नवम्बर, 2019 से लाईट मेंटैनेंस का काम चल रहा है। उसका एक मोटर पंप चोरी हुआ है। उसकी कीमत करीब 12 हजार थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   गजब...पुलिस के वाहन से की लूट वापस गैराज में खड़ा कर गया भूत!
Don`t copy text!